भारत की सबसे छोटी Electric Car हुई लॉन्च, मिलेगी 260 Km की रेंज | MG Comet EV Car

MG Comet EV Car

MG Comet EV Car: क्या आप भी एक छोटी और बजट में आने वाली इलेक्ट्रिक कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप बिकुल सही जगह पे आये हैं क्यूंकि आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी ही छोटी क्यूट सी दिखने वाली इलेक्ट्रिक कार के बारे में जिसमे आपको काफी बढ़िया रेंज मिल जाती है और साथ में कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स भी मिल जाते हैं। इस इलेक्ट्रिक कार का नाम है MG Comet EV Car, इसका लुक भी काफी शानदार है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स, कीमत और रेंज के बारे में।

MG Comet Electric Car

एमजी कॉमेट ईवी इलेक्ट्रिक कार का साइज तो काफी छोटा है लेकिन फीचर्स और रेंज के मामले में ये बहुत आगे हैं, इसमें एक बहुत ही पावरफुल 17 KwH की लिथियम आयन की बैटरी लगायी गयी है जो की सिर्फ एक चार्ज में 260 किलोमीटर तक की रेंज दे देती है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 5 घंटे का समय लगता है। एमजी कॉमेट ईवी कार पूरी तरह से ऑटोमैटिक होने वाली है, इसमें टोटल 4 लोगों के बैठने की जगह मिलती है जिस से आप इसमें अपनी फॅमिली के साथ भी ट्रेवल कर सकते हैं।

इस कार में है शानदार मोटर

MG Comet EV Car में एक पावरफुल मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो कि 41.42 BHP की मैक्सिमम पावर और 110 Nm का पीक टार्क प्रोड्यूस कर सकती है। जब से इसे कार का अनाउंसमेंट हुआ है हर जगह सिर्फ इसकी ही चर्चा चल रही है लोग इस से काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं अब देखना है की ये लोगों का दिल जीत पाती है या नहीं। MG Comet EV सामने से देखने पे इतनी क्यूट सी कार लगती है की सभी लोगों क्या ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है।

फीचर और सेफ्टी से है लेस

MG Comet Electric Car में काफी सारे फीचर्स मिलते हैं जैसे LED डिस्प्ले, छोटा म्यूजिक सिस्टम, कीलेस एंट्री, रिवर्स मोड सेंसर, एंटी थेफ़्ट अलार्म और USB पोर्ट जैसे और भी कई फीचर्स हैं। इस इलेक्ट्रिक कार में आपको सभी प्रकार के सेफ्टी सुविधाएँ दी जाती है जो की हैं Airbags, ABS, सेंट्रल लॉकिंग, AC आदि। एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार की कीमत है मात्र 7 लाख रुपए, साथ में काफी सारे EMI प्लान्स भी कंपनी की तरफ से प्रोवाइड करवाए जाते हैं, अगर आप एक इलेक्ट्रिक कार लेने की सोच रहे थे तो ये एक बढ़िया चॉइस हो सकती है।

1 thought on “भारत की सबसे छोटी Electric Car हुई लॉन्च, मिलेगी 260 Km की रेंज | MG Comet EV Car”

Leave a Comment