₹29,000 में ले जाएँ अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 60 Km की रेंज | GKON Roadies NE

GKON Roadies NE: भारत क इलेक्ट्रिक वाहन बाजार दुनिया का सबसे बड़े इलेक्ट्रिक बाजारों में से एक होने वाला है आने वाले कुछ सालों में ऐसे में नयी नयी कंपनियां इस इलेक्ट्रिक व्हीकल के मार्किट में अपनी जगह बनाने के लिए एक के बाद एक नए और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच करती जा रही हैं चाहें वो बड़ी कंपनी हो या एक नयी स्टार्टअप कंपनी सभी बढ़िया से बढ़िया इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने में पूरी जान झोंक रही हैं।

GKON Roadies NE electric scooter

लेकिन भारतीयों को फिलहाल इलेक्ट्रिक बाइक या कार से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने में ज्यादा दिलचस्पी है तो आज हम आप सभी के लिए लाये हैं एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका नाम है GKON Roadies NE Electric Scooter जो कि बढ़िया रेंज के साथ आता है और आप इसकी कीमत जानकार चौंकने वाले हो क्यूंकि मार्किट में इस से सस्ता को भी इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं मिलता। चलिए जानीते हैं इसके बारे में और भी ज्यादा।

फीचर्स के मामले में सबसे आगे

GKON Roadies NE electric scooter में काफी सारे बढ़िया फीचर्स के साथ आता है जितनी इसकी कीमत है आपको विशवास ही नहीं होगा कि कोई कंपनी इतनी काम कीमत में इतने बढ़िया फीचर्स प्रोवाइड करवा सकती है। इस स्कूटर में मिलते हैं डिजिटल डिस्प्ले, LED लाइट्स, USB पोर्ट, फोग लैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ड्रम ब्रेक, और कुछ मोड्स भी दिए गए हैं जो आपकी राइड में चार चाँद लगा देंगे। हालांकि इस कंपनी ने पहले और भी मॉडल लांच किये थे जो कि लोगों को काफी पसंद आये थे लेकिन इनके द्वारा लांच किया गया ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अब तक का सबसे बेस्ट और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है।

₹1200 के मंथली EMI पे ले जाओ घर

GKON Roadies NE इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक काफी बढ़िया हाई परफार्मिंग बैटरी लगायी गयी है जो कि आसानी से 2.2 Kwh तक का आउटपुट दे देती है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लगता है और एक सिंगल चार्ज में ये 60 किलोमीटर तक कि रेंज दे देती है। इस स्कूटर को कि बैटरी को कनेक्ट किया गया है एक बढ़िया पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जो कि इस स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटे कि टॉप स्पीड प्रोवाइड करवा देती है। बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की तो ये आता है मात्र ₹29 हज़ार रुपए की कीमत में साथ में आप इसे ₹1200 रुपए प्रति महीने की EMI प्लान पे खरीद सकते हैं।

Also Read: Hero Duet Scooter हुआ भारत में लॉन्च कीमत मात्र ₹52,000

Leave a Comment