Hero eMaestro Electric Scooter: सिंगल चार्ज में 280 KM रेंज, कीमत इतनी सस्ती कि विश्वास नहीं होगा

Hero eMaestro Electric Scooter

Hero eMaestro electric scooter: एक बार फिर से स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट पे, हमने आपको पहले भी बहुत बढ़िया-बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताया है लेकिन आज हम अब तक के सबसे ख़ास इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे Hero मोटर्स कंपनी द्वारा लॉन्च किया जायेगा। हम बात कर रहे हैं Hero eMaestro Scooter की, जो एक सिंगल चार्ज में 280 किलोमीटर की रेंज दे सकेगा। चलिए जानते हैं इस स्कूटर के अमेजिंग स्पेसिफिकेशन के बारे में।

इतनी कम कीमत में कोई नहीं है टक्कर में

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने लॉन्च के साथ पूरे इलेक्ट्रिक स्कूटर के मार्किट में तहलका मचा सकता है क्यूंकि अभी तक एक भी ऐसा स्कूटर लॉन्च नहीं हुआ है जो इतनी कम कीमत में इतनी बेहतरीन रेंज दे सकता है। आप इस स्कूटर से लम्बी लम्बी दूरियां भी सिर्फ एक चार्ज में तय कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कुछ लीक्स और हमारे सोर्सेज के मुताबिक़ इसको 1 लाख रुपए की कीमत में लॉन्च किया जायेगा।

Also Read: Ather 450X Electric Scooter

Hero eMaestro Scooter की टॉप स्पीड जानकार चौंक जाओगे

वहीँ इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 1 घंटे से भी कम का समय लगेगा और इसकी बैटरी को एक स्पेशल और हाइली एडवांस्ड मोटर के साथ कनेक्ट किया जायेगा। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे से भी ज्यादा होगी। साथ में इसके LED हेडलैंप को भी अलग तरह से डिज़ाइन किया गया है और पूरे स्कूटर को ही एक अलग फ़ीचरिस्टिक लुक देने की कोशिश कंपनी के द्वारा की गयी है।

आता है नई लुक और फीचर्स के साथ

Hero eMaestro स्कूटर के लीक्स निकलके सामने आये हैं इसकी कोई भी ऑफिसियल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुई है। हालांकि इस स्कूटर को बहुत जगहों पर टेस्ट करते स्पॉट किया गया है जिस से ये तो पक्का है कि ये इसी साल में लॉन्च होने वाला है। इस स्कूटर में सेमि-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिलता है। साथ में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, डिस्क ब्रेक, USB पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कालिंग और मेसेजिंग जैसे फीचर्स देखने को मिलते है। जब भी ये स्कूटर लॉन्च होगा हम आपको अपने व्हाट्सप्प ग्रुप पे अपडेट कर देंगे।

Leave a Comment