Rakesh Jhunjhunwala का ख़रीदा गया ये Penny Stock बन गया रॉकेट, अगले दो महीने में हो जायेगा दोगुना

Rakesh Jhunjhunwala penny stock to buy

आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के शेयर के बारे में बताएँगे जिस पर अभी तक किसी की भी नज़र नहीं गयी थी। इस स्टॉक ने इसी शुक्रवार को एक ही दिन के अंदर 15% की उछाल मार दी है। हम बात कर रहे हैं K M Sugar Mills Ltd कंपनी के शेयर की, जिसने अपने इन्वेस्टर्स को पिछले 5 दिन में 33.23% के रिटर्न्स बनाके दिए हैं। और कंपनी के स्टॉक में बढ़िया पोटेंशियल देखते हुए ट्रेडर और इन्वेस्टर राकेश झुनझुनवाला की पत्नी रेखा राकेश झुनझुनवाला ने इसे कंपनी में करीब 5 लाख शेयर की खरीदारी की है।

कंपनी के स्टॉक ने मारी 15% की उछाल

दुनिया भर में देशों के बीच चलती टेंशन की वजह से जो बाजार में गिरावट आयी है उसका भी K M Sugar Mills Ltd कंपनी के स्टॉक पे कोई फरक नहीं पड़ा और उल्टा 15% की उछाल मारता नज़र आया है। इस से आप इस स्टॉक के फंडामेंटल का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये अगले कुछ दिनों या हफ़्तों में कितने बढ़िया रिटर्न्स बनाके दे सकता है। ये स्टॉक इसी शुक्रवार को 42.30 रुपयों का हाई लगा चुका है जो कि उस से पिछले दिन 36 रुपए पर ट्रेड कर रहा था।

Also Read: Tata Group की इस कंपनी ने कर दिया Dividends का ऐलान

झुनझुनवाला ने अपने पोर्टफोलियो में किया शामिल

इस कंपनी ने लॉन्ग टर्म इन्वेस्टर्स को भी पिछले 5 सालों में 380.68% रुटरंस बना के दिए हैं यही स्टॉक आज से करीब 5 साल पहले 10 रुपए के आस पास ट्रेड करता था और यही शेयर आज 42 रुपए से भी ऊपर ट्रेड कर रहा है। रेखा राकेश झुनझुनवाला ने इस कंपनी की ग्रोथ और प्रॉफिट को देखते हुए K M Sugar Mills Ltd में 0.54% सटाके खरीदकर अपने पोर्टफोलियो में थोड़े लम्बे समय के लिए ऐड किया है।

कंपनी का मार्किट कैप कर सकता है तेजी से ग्रोथ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के स्टॉक का 52 हफ़्तों का लो था 23.00 रुपए और 52 हफ़्तों का हाई है 42.30 रुपए जो कि इसी शुक्रवार को स्टॉक ने हिट किया है। इस कंपनी के मार्किट कैप है केवल 390 करोड़ रुपए जो की इसके ग्रोथ पोटेंशियल से अभी बहुत छोटा है और इस कंपनी के बड़े बन ने के बहुत ज्यादा प्रोबेबिलिटी है फिर भी आप एक बार खुद से इस कंपनी के स्टॉक की एनालिसिस कर सकते हैं।

Leave a Comment