110 KM की रेंज वाला Kabira Mobility Kollegio Plus Electric Scooter ले जाओ मात्र 65 हज़ार रुपए में

Kabira Mobility Kollegio Plus Electric Scooter

Kabira Mobility Kollegio Plus Electric Scooter: Kabira Mobility नामक स्टार्टअप कंपनी ने हाल ही में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच किया है जो की लोगों को काफी पसंद आ रहा है, इनके द्वारा लांच किये गए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Kabira Mobility Kollegio Plus Electric Scooter, जो कि किफायती दाम में लांच हुआ है और बढ़िया रेंज भी मिलती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन बाकि कम्पनीज के इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी अलग है, थोड़ा यूनिक लुक इस स्कूटर को देने का प्रयास किया गया है। चलिए जानते हैं क्या है इसकी रेंज, फीचर्स, टॉप स्पीड और कीमत।

Kabira Mobility Kollegio Plus Electric Scooter

इस बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड मार्किट में बढ़ती जा रही है क्यूंकि इसमें मिलती है शानदार रेंज जो संभव हो पाया है सिर्फ इसमें लगी हाई परफॉरमेंस वाली 2.1 Kwh की लिथियम आयन की बैटरी की वजह से, जिसे फुल चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज करके ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 110 किलोमीटर तक की रेंज दे देता है। साथ में आपकी सुविधा के लिए इसकी बैटरी पे मिलती है पूरे 1 साल की वारंटी।

250 वाट की मोटर और टॉप स्पीड

Kabira Mobility Kollegio Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलती है एक कम पावर वाली 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर जो की डायरेक्टली इसकी बैटरी से कनेक्टेड है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड है 24 किलोमीटर प्रति घंटा और इसे चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की भी जरूरत नहीं पड़ती है। अगर आप ज्यादा स्पीड वाले वाहन चलाने के शौक़ीन है तो ये स्कूटर आपके लिए नहीं है लेकिन अगर आपको सिर्फ रेंज या माइलेज से मतलब है तो ये स्कूटर आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है।

कीमत, फीचर्स और कलर ऑप्शन

Kabira Mobility Kollegio Plus Electric Scooter एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसमें कुछ फीचर्स भी दिए जाते हैं जिनमे से कुछ फीचर्स है डिजिटल डिस्प्ले, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, LED लाइट, USB पोर्ट, आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और कुछ मोड्स भी दिए गए हैं। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी एक ही वैरिएंट में लांच किया गया है साथ में 3 कलर ऑप्शन भी दिए गए हैं जो की हैं- येलो, ब्लैक और वाइट। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है मात्र 65 हज़ार रुपए।

Also Read: Hero Electric Flash

Leave a Comment