इस 130 KM की रेंज वाले नए Okaya Motofaast Electric Scooter पे मिल रहा है ₹ 21,000 का डिस्काउंट

Okaya Motofaast Electric Scooter

Okaya Motofaast Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है ऐसे में सभी लोग एक सस्ता और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं, अगर आप भी इन्ही लोगों में से हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं एक बजट में आने वाला शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिसके लुक और रेंज दोनों ही धांसू हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Okaya Motofaast Electric Scooter, जिसका डिज़ाइन बाजार में मौजूद बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी बढ़िया है, चलिए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में और भी डिटेल्स में।

Okaya Motofaast Electric Scooter

ओकाया मोटोफास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक काफी पावरफुल 3.5 Kwh की कैपेसिटी वाला बैटरी पैक को इनस्टॉल किया गया है जप की इस स्कूटर काफी बेहतरीन स्पीड प्रदान करता है इसे चार्ज करने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक सिंगल चार्ज में 130 किलोमीटर तक की रेंज एक बार में दे देता है। इस स्कूटर को लांच हुए कुछ दिन हो चुके हैं और ये कंपनी के किये गए दावों पे खरा उतरता नज़र आ रहा है जैसा जैसा कंपनी ने इसके बारे में बताया था वही सब फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इस स्कूटर में मिल रहे हैं इसीलिए ये लोगों को बहुत पसंद आया है।

मिल रही है बढ़िया टॉप स्पीड

Okaya Motofaast Electric Scooter को टोटल 6 कलर ऑप्शन के साथ लांच किया है जो की हैं ब्लैक, वाइट, सिल्वर, रेड, मैट ग्रीन, सियान। इस स्कूटर में एक काफी पावरफुल 1 Kw की BLDC मोटर को बैटरी के साथ कनेक्ट किया गया है। ये मोटर इस स्कूटर को काफी बढ़िया स्पीड प्रोवाइड कर देती है साथ में आपकी राइड को बेहतर बनाने के लिए काफी सरे ड्राइविंग मोड्स भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिए गए हैं। ओकाया मोटोफास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड है 70 किलोमीटर प्रति घंटा।

शानदार फीचर्स और भारी डिस्काउंट

Okaya Motofaast Electric Scooter अभी तक 1 ही वैरिएंट में लांच किया गए है लेकिन इसकी बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसके और भी वैरिएंट्स को लांच करने का फैसला किया है। इस वैरिएंट में कई फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जैसे डिजिटल स्क्रीन, रिवर्स मोड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीकर, कम्फ़र्टेबल सीट, डबल डिस्क ब्रेक, आदि।इतनी बढ़िया रेंज और लुक के साथ आने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है मात्र 1 लाख 29 हज़ार रुपए जो कि इसकी रियल कीमत से 21 हज़ार रुपए सस्ता है।

Leave a Comment