Raamdeo Agrawal: Tata की इस कंपनी ने किया बम्पर प्रॉफिट, स्टॉक में आएगा बड़ा उछाल

tata group new share to buy

Tata Group: अगर आप भी बढ़िया शेयर की तलाश में हैं तो आज हम आपको एक बढ़िया शेयर बातएंगे जो कि टाटा ग्रुप कि कंपनी का शेयर है। हम बात कर रहे हैं टाटा ग्रुप की टेलीकॉम कंपनी टाटा कम्युनिकेशन की जिसने क्वार्टर 4 में बेहतरीन प्रॉफिट कमाए हैं। इस शेयर ने पिछले सालों में इन्वेस्टर्स को 400.71% रेतुर्न बनाके दिए हैं लेकिन पिछले कुछ महीने से ये शेयर का प्राइस नीचे जा रहा था और अब काफी टाइम बाद इसने ब्रेकऑउट दिया है तो लॉन्ग टर्म के लिए इसमें इन्वेस्ट करके अच्छे रिटर्न्स कमाए जा सकते हैं।

इस कंपनी के फंडामेंटल काफी स्ट्रांग हैं

ये कंपनी पिछले कुछ सालों से लगातार लोस्स कर रही थी लेकिन इस साल इसने प्रॉफिट करना शुरू कर दिया है जिसकी वजह से इसके स्टॉक प्राइस में काफी तेजी देखने को मिल रही है। इस कंपनी के फंडामेंटल्स भी काफी स्ट्रांग दिखाई दे रहे हैं। इस वक़्त ये शेयर एक अच्छे प्राइस पे ट्रेड हो रहा है। शेयर के प्राइस में अच्छा ख़ासा करेक्शन देखने को मिला था और इस बड़े करेक्शन के बाद ये स्टॉक बढ़िया प्राइस पे मिल रहा है। इस समय इसमें बाइंग की जा सकती है।

Also Read: Vijay Kedia का ये सीक्रेट Penny Stock बना देगा मालामाल

स्टॉक प्राइस में आ सकता है बड़ा उछाल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Tata Communications Ltd का शेयर अभी 1,745.30 रुपए पे ट्रेड कर रहा है। और अगले कुछ दिन तक इसमें अच्छा ख़ासा उछाल देखने को मिल सकती है। इस कंपनी में बड़े बड़े दिग्गज इन्वेस्टर तेजी से बाइंग कर रहे हैं ऐसे मई आप भी अपनी एनालिसिस और रिसर्च करके बाइंग कर सकते हैं। इस प्राइस पे निवेश करने का ये बिलकुल सही समय हो सकता है क्यूंकि इस समय शेयर अपनी इन्ट्रिंसिक वैल्यू के आस पास के प्राइस पे मिल रहा है

सही समय है स्टॉक में खरीदारी करने का

इस कंपनी में प्रमोटर के पास करीब 58.9% होल्डिंग है और रिटेलर के पास 9.77% होल्डिंग है। जिस भी कंपनी कि प्रमोटर होल्डिंग 55% से ज्यादा होती है वो एक बढ़िया स्टॉक माना जाता है इन्वेस्टमेंट के लिए क्यूंकि इस से ये दिखता है कि कंपनी के मालिक को भी खुद पर और खुदकी कंपनी पर पूरा भरोसा है। इस समय इस कंपनी का मार्किट कैप है 49.95 हज़ार करोड़ रुपए।

Leave a Comment