Vijay Kedia: Tata ग्रुप के इस नए शेयर में इन्वेस्ट करो, कुछ दिन में पैसे दोगुना कर देगा।

Tata Trent Ltd company share

Tata group share: दुनिया भर में चल रहे विवादों और देशों के बीच तनाव की वजह से पूरे भारत का शेयर बाजार भी काफी तेजी से नीचे गिरता नजर आ रहा है। आज 19 अप्रैल 2024 के दिन भी शेयर मार्किट में अच्छी खासी गिरावट देखने को मिली है। ऐसे में सही मौका है थोड़ा धैर्य दिखाते हुए एक बढ़िया कंपनी के शेयर में खरीदारी करना। जहाँ सब लोग बेचने में लगे हैं ऐसे में आपको बड़ा पैसा बनाने के लिए लोगों से विपरीत सोचना होगा। आज हम आपको TATA ग्रुप के ऐसा ही एक बेहतरीन स्टॉक के बारे में बताएँगे जो एक साल के अंदर दो गुना हो चुका है यानि करीब 104.30% के रिटर्न्स अपने इन्वेस्टर्स को बनाके दे चुका है।

Tata Group की कंपनी Trent Ltd. बना देगी माला माल

हम बात कर रहे हैं टाटा ग्रुप की कंपनी Trent Ltd के शेयर के बारे में जो इन्वेस्टर्स को बढ़िया रेतुर्न पिछले कुछ महीनों में बनाके दे चुका है। गिरते मार्किट के चलते इस कंपनी के शेयर में भी अच्छा ख़ासा करेक्शन देखने को मिला है और ये अभी एक अच्छे प्राइस पे खरीदने को मिल रहा है। हालाँकि इसके एक शेयर की कीमत थोड़ी ज्यादा है जिस से आपको ये महंगा लग सकता है लेकिन अगर इसके मार्किट कैप को देखें तो ये अभी जो इसकी असली वैल्यू होनी चाहिए उस से काफी कम कीमत में मिल रहा है।

कितने दिन के लिए करना है शेयर को होल्ड

शेयर मार्किट के एक्सपर्ट्स के एनालिसिस के मुताबिक़ इसके टेक्नीकल और फंडामेंटल काफी मजबूत हैं। इस कंपनी का मार्किट कैप है 1.48L करोड़ रुपए। वैसे तो ये कंपनी अपने इन्वेस्टर्स को 0.05% का सालाना डिविडनड देती है लेकिन आपको इसे लम्बे समय तक होल्ड नहीं करना है बल्कि अगले 3 से 4 दिन के लिए ही होल्ड करना है और ठीक ठाक रिटर्न्स कामके प्रॉफिट बनाके निकल जाना है।

इस शेयर पे आप अपनी एनालिसिस भी करके देख सकते हैं

अगर आप Trent Ltd शेयर को खरीदना चाहते हैं तो एक बार आप अपनी खुदकी एनालिसिस भी करके देख सकते हैं जिस से आपको इस शेयर का बढ़िया अंदाजा हो जाएगा। तो अगर आप भी शेयर मार्किट में बढ़िया रिटर्न्स बनाना चाहते हैं और एक बढ़िया शेयर की तलाश में हैं तो इस शेयर पे आप नजर बनाये रख सकते हैं और अपनी एनालिसिस के हिसाब से जब आपको सही कीमत लगे आप इसे खरीद सकते हैं।

Also Read: Tata Zeeta Plus Electric Cycle

Leave a Comment