Vijay Kedia: Reliance Group की इस कंपनी में खरीदे 40 लाख शेयर, ₹4 का शेयर आज है ₹190 पे

vijay kedia new stock to buy

Vijay Kediya: आज हम बात करें वाले हैं अम्बानी जी की कंपनी Reliance Infrastructure Ltd की जिसके स्टॉक का प्राइस पिछले 4 साल में लग भग 20 गुना हो चुका है। इस कमपनी का शेयर 4 साल पहले 9 रुपए पे ट्रेड कर रहा था जो कि आज के दिन 190 रुपए पे ट्रेड कर रहा है। हालंकि इस शेयर ने इस बुल रन में कुछ हफ्ते पहले 298 रुपए का हाई लगाया था जिसके बाद इसमें काफी बड़ा करेक्शन देखने को मिला है और इस समय ये अपनी असली कीमत पे ट्रेड कर रहा है तो ये बिलकुल सही समय हैं इसमें इन्वेस्ट करने का।

Vijay Kedia ने इस कंपनी में खरीदे 40 लाख शेयर

इस कंपनी के फ़ण्डामेंट्स की बात करें तो इसके लॉस हर साल कम होते जा रहे हैं जिसको देखते हुए दिग्गज ट्रेडर और इन्वेस्टर विजय केडिया ने इस कंपनी में 40 लाख शेयर की हिस्सेदारी खरीदी है। इस से पता चलता है कि इसमें बड़े इन्वेस्टर्स भी बुलिश हैं और लॉन्ग टर्म के प्रॉफिट के लिए इसमें इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। और दिखाएं भी क्यों ना कंपनी का स्टॉक इतने कम प्राइस पे जो मिल रहा है।

Also Read: Tata की इस कंपनी ने किया बम्पर प्रॉफिट, स्टॉक में आएगा बड़ा उछाल

कंपनी फ्यूचर में कर सकती है बढ़िया ग्रोथ

एक बार आप अपनी तरफ से जरूर रिसर्च करियेगा और इस कंपनी के चार्ट को जरूर एनालाइज करियेगा तो आप देख पाएंगे कि शेयर इस समय अपने सपोर्ट पर है और यहाँ से रिवर्स जाने के बहुत ज्यादा चान्सेस हैं। ये अभी 7.57 हज़ार करोड़ के मार्किट कैप को होल्ड करती है और फ्यूचर में इसे बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स मिल सकते हैं जिस से ये अभी बहुत ज्यादा ग्रो कर सकती है अउ साथ में अपनी वैल्यूएशन बढ़ाके अपने इन्वेस्टर्स को बड़ा पैसा बनाके दे सकती है।

इन्वेस्टर्स और प्रमोटर्स को कंपनी पे पूरा भरोसा है

कंपनी के प्रमोटर्स ने भी पिछले एक साल में अपनी होल्डिंग 15 परसेंट से बढ़ाई है जिस से साफ़ जाहिर होता है कंपनी के प्रमोटर्स को भी इस कंपनी पर पूरा भरोसा है। रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी में विजय केडिया ने अपनी कंपनी केडिया सिक्योरिटीज के जरिये इन्वेस्ट किया है और अपने पोर्टफोलियो को और भी बड़ा बनाया है। तो अगर आप भी इसमें इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो अपनी एनालिसिस एक बार जरूर करियेगा इस कंपनी के स्टॉक पे।

Leave a Comment