Vijay Kedia का ये सीक्रेट Penny Stock बना देगा मालामाल, हो सकता है दोगुना, लग गया सर्किट

Vijay Kedia penny stock

Vijay Kedia: आज हम आपको एक ऐसे बेहतरीन स्टॉक के बारे में बातएंगे जिसमे शेयर मार्किट के दिग्गज विजय केडिया ने 1 करोड़ शेयर खरीद कर अपने पोर्टफोलियो में ऐड किये हैं। इस शेयर की कीमत 65 रुपए से भी कम है। इस शेयर ने पिछले एक साल में इन्वेस्टर्स को 246.03% के रिटर्न्स बनाके दिए हैं और आज के दिन (सोमवार, 22 अप्रैल) के दिन 7 परसेंट से ज्यादा की उछाल मारता नज़र आया है और अगले कुछ दिनों में इसे तरह बढ़िया रिटर्न्स बनाकर दे सकता है। पिछले आर्टिकल में जो हमने K M Sugar Mills Ltd का स्टॉक रेकमेंड किया था उसने सिर्फ एक ही दिन में 6% से भी ज्यादा रिटर्न्स बनाकर दिए हैं।

Vijay Kedia ने खरीदी है कंपनी में हिस्सेदारी

हम बात करें हैं भारत की कंस्ट्रक्शन कंपनी, Patel Engineering Ltd के स्टॉक की, जिसमे विजय केडिया ने इस कंपनी के 1 करोड़ शेयर यानी करीब 1.55 स्टेक खरीदकर इसमें बड़ी हिस्सेदारी बनाई है और थोड़े लम्बे समय के लिए अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है। ये कंपनी अभी बहुत छोटी है और इसके बड़ा बनने के अभी बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं लेकिन फिर भी हम आपको इसमें शॉर्ट टर्म के लिए इन्वेस्ट करने की सलाह ही देंगे। ये स्टॉक अभी 63.50 की कीमत पे ट्रेड कर रहा है जो पिछले ट्रेडिंग डे पे 59 रुपए पे ट्रेड कर रहा था।

शॉर्ट टर्म में बनाके दे सकता है बढ़िया रिटर्न्स

हमारी टेक्निकल और फंडामेंटल रिसर्च के बाद हमे लगता है कि ये स्टॉक शॉर्ट टर्म में बढ़िया पैसे बनाके दे सकता है। क्यूंकि दुनिया भर के स्टॉक मार्किट में गिरावट के बाद भी ये स्टॉक बिकुल भी डगमगा नहीं रहा है बल्कि बढ़ा हुआ नजर आ रहा है और इस स्टॉक के फंडामेंटल भी काफी स्ट्रांग दिख रहे हैं। जैसा कि आप चार्ट में देख सकते हैं कैंडल ने 4 घंटे के टाइम फ्रेम ब्रेकआउट दिया है अगर ये फेल नहीं होता है तो काफी बेहतरीन रिटर्न्स बनाता नजर आ सकता है।

Patel Engineering Ltd share price target

क्या होगा टारगेट और स्टॉप-लॉस?

इस कंपनी का मार्किट कैप है 4650 करोड़ रुपए और इस शेयर ने 6 January को 76 रुपए का हाई लगाया था जिसके बाद इसमें अच्छा ख़ासा करेक्शन देखने को मिला है। अगर आप भी इस स्टॉक को खरीदने कि सोच रहे हैं तो एक बार आप अपनी एनालिसिस करके इस स्टॉक पे पैसा लगा सकता हैं। हमारी एनालिसिस के मुताबिक़ इस स्टॉक में पहला टारगेट 66 रुपए, दूसरा टारगेट 68 रुपए और तीसरा टारगेट 70 रुपए है। अगर 70 रुपए से ज्यादा ये स्टॉक जाता है है तो फिर ये सीधा 76 रुपए का टारगेट देखने को मिल सकता है। वहीँ स्टॉप लॉस 61.95 रुपए का होगा। बाकी आप अपनी रिसर्च जरूर करियेगा जिस से आप ज्यादा अच्छे से अंदाजा लगा सकते हैं क्यूंकि किसी के भी लोस्स या प्रॉफिट के लिए हम ज़िम्मेदार नहीं होंगे।

Leave a Comment