इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है मात्र ₹21,000 रुपए, रेंज जानकार चौंक जाओगे | Automaxx E-Scooter

Automaxx E-Scooter

Automaxx E-Scooter: अगर आपको भी रोज के कामों के लिए एक बढ़िया वाहन की खोज थी तो आज आपकी खोज पूरी होने वाली हैं क्यूंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेके आये हैं जिसकी कीमत जानके तो आपके होश उड़ने ही वाले हैं साथ में इसे चलाने में जो खर्चा आता है वो पेट्रोल स्कूटर के मुकाबले 10 गुना कम है। साथ में लुक में भी काफी बढ़िया दिखतरा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, हम इस आर्टिकल में आपको Automaxx इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएँगे।

Automaxx स्कूटर को चलाने में आता है कम खर्चा

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप महीने भर बहुत ही कम खर्च में चला सकते हो। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस 1 किलोमीटर चलाने में मात्र 10 पैसे का खर्चा आता है यानी सिर्फ एक रुपए में 10 किलोमीटर तक की राइड पूरी की जा सकती है। तो जो भी लोग अपने लिए रोजाना के काम के लिए एक बढ़िया वाहन या ट्रांसपोर्ट ढूंढ रहे थे जिसे महीने भर चलाने में ज्यादा खर्चा भी ना आये उनके लिए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बढ़िया चॉइस हो सकती है।

Also Read: Ampere Nexus Electric Scooter

सिंगल चार्ज में मिलेगी शानदार रेंज

Automaxx इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज होने में मात्र 4 घंटे से भी कम का समय लगता है और इसके साथ आपको एक चार्जर भी दिया जाता है जिसकी मदद से आप इस स्कूटर को घर पे ही चार्ज कर सकते हैं इस से आपको बार बार चार्जिंग स्टेशन के चक्कर भी नहीं काटने पड़ते। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन की बैटरी का इस्तेमाल हुआ है जो इसे सिंगल चार्ज में 70 किलोमीटर की रेंज प्रोवाइड कर देती है।

कीमत जानकार हक्के बक्के रह जाओगे

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक हाई टार्क मोटर के साथ आता है जो इस स्कूटर को 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार केवल 6 सेकंड में प्रोवाइड कर देता है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कीलेस एंट्री और एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी के साथ आता है और मोबाइल चार्जिंग और डाटा कनेक्शन के लिए USB पोर्ट भी दिया गया है साथ में काई सरे मोड्स जैसे एको, सिटी, स्पोर्ट्स, रिवर्स मोड भी दिए गए हैं। इस स्कूटर की कीमत है ₹21 हज़ार रुपए और कुछ EMI ऑप्शन भी कंपनी प्रोवाइड कराती है जिन्हे आप इनके ऑफिसियल वेबसाइट पे जाके चेक कर सकते हैं।

Leave a Comment