Avon ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता Avon E-Scooter, कीमत मात्र ₹45,000 रुपए

Avon E-Scooter

Avon E-Scooter: क्या आप भी चाहते हैं एक सस्ते दामों पे इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना, अगर आपका जवाब हाँ है, तो आज हम आपके लिए जाए हैं एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर जो आता है बहुत ही कम कीमत में ज्यादा रेंज के साथ। इस स्कूटर से आप पेट्रोल स्कूटर के मुकाबले बहुत कम खर्चे में पूरे महीने भर चला सकता हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएँगे Avon E Scooter के बारे में। चलिए जानते हैं क्या हैं इसके ख़ास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

इस स्कूटर में मिलता है क्लासिक लुक

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक क्लासिक लुक के साथ आता है और इसमें किसी भी तरह की फैंसी डिज़ाइन देखने को नहीं मिलती, बिलकुल सिंपल और साधारण लुक दिया गया है इस स्कूटर को। इसे लांच हुए भी अभी ज्यादा टाइम नहीं हुआ है और ये लोगों को काफी पसंद आ रहा है लुक के मामले में। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी एक वैरिएंट में ही लांच हुआ है जो कि केवल रेड कलर ऑप्शन में अवेलेबल है। फ्यूचर में इसके और भी वैरिएंट लॉन्च किये जायेंगे।

स्कूटर को चलाने के लिए लाइसेंस की जरुरत नहीं

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस कि भी जरुरत नहीं पड़ती है क्यूंकि इसकी स्पीड लो है जो कि है 24 किलोमीटर प्रति घंटा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में प्रयोग कि गयी है 215 W कि BLDC तकनीक वाली मोटर जो कि इसे ये टॉप स्पीड प्रोवाइड करती है। साथ में इसकी मोटर पे पूरे एक साल कि वारंटी भी दी जाती है जिस से अगर आपको कोई समस्या आये तो आप फ्री में मोटर कि सर्विस करवा सकते हैं।

Also Read: Free Cycle Yojana 2024

अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक शानदार बैटरी भी कनेक्ट की गयी है इसकी मोटर के साथ जो सिंगल चार्ज में 65 किलोमीटर की रेंज दे देती है। इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए इसके साथ एक चार्ज भी दिया जाता है जिसकी मदद से आप इसे घर पे ही चार्ज कर सकते हैं। इसको फुल चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है। वहीँ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आता है केवल ₹45,000 रुपए की कीमत में साथ में मिलता है इसपे ₹1,436 प्रति महीने का EMI प्लान।

Leave a Comment