Bajaj Ice Cooler: कूलर ऐसा जो कमरे को बना दे AC जैसा ठंडा, मात्र ₹553 में ले जाओ घर

Bajaj Ice Cooler: जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं गर्मी दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है ऐसे में जरुरत पढ़ती है एक बढ़िया कूलर की जो कि एसी जैसी ठंडी हवा दे। तो आज हम आपके लिए जाए हैं एक बेहतरीन कूलर जो कि आता है बजाज कंपनी की तरफ से। ये आपके कमरे को बिलकुल एसी जैसा ठंडा कर देता है और इसका वजन भी काफी कम है जिसकी वजह से आप इसे कहीं भी फिट कर सकते हैं। हम आपको बताने वाले हैं Bajaj DMH 90 Neo कूलर के बारे, चलिए जानते हैं इसके बारे में और डिटेल्स।

Bajaj Ice Cooler

लोगों ने दिए है बढ़िया रिव्यु और रेटिंग

बजाज की तरफ से आने वाला ये कूलर लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है पिछले एक महीने में ही सिर्फ अमेज़न पे ही इसे 6 हज़ार से ज्यादा लोगों ने खरीदा है और साथ में काफी अच्छे रिव्यु भी दिए हैं। इसे 5 में 4 स्टार की रेटिंग खरीदने वालों ने दी है। इस कूलर में 5600 CMPH एयर फ्लो कैपेसिटी और 85 लीटर की वाटर कैपेसिटी देखने को मिलती है। ये एक मध्यम साइज का कूलर है जो की केवल सफ़ेद रेंज में आता है।

Also Read: Voltas 1 Ton 5 Star AC

Bajaj Ice Cooler में मिलेंगे तीन स्पीड मोड

इस कूलर में कुल तीन स्पीड मोड देखने को मिलते हैं- स्लो, मध्यम और फ़ास्ट। आपको जितनी हवा चाहिए उस हिसाब से सेलेक्ट कर सकते हैं। कूलर पे पूरे एक साल की वारंटी दी जाती है लेकिन आप इस वारंटी को और 2 साल के लिए एक्सपैंड करा सकता है थोड़े एक्स्ट्रा पैसे देके। जिस से अगर फ्यूचर में अगर कोई खराबी आती है कूलर में तो आप इसकी फ्री सर्विस का फायदा उठा सकते हैं वो भी घर बैठे बैठे।

सस्ती कीमत और सस्ता EMI प्लान

Bajaj कूलर में DuraMarine PUMP को लगाया गया है जो कि मॉइस्चर से खुदको बहुत अच्छे से प्रोटेक्ट करता है जिस से पंप कि खराब होने कि संभावनाएं कम हो जाती हैं। इस कूलर में साइड में आइस चैम्बर भी दिया गया है जिसमे आप बर्फ डालकर गर्मी में और भी ज्यादा ठंडी हवा के आनंद ले सकते हो। कूलर कि कीमत है मात्र ₹11,399 रुपए। साथ में आप इसे ₹553 रुपए की मंथली EMI पे भी खरीद सकते हैं।

Leave a Comment