आपके बजट में Hero का धमाका! नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 200km रेंज और धांसू फीचर्स के साथ

Hero: इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार खबर है। भारत की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसकी कीमत बहुत ही आप सभी के बजट में होने वाली है और कम कीमत शानदार रेंज और फीचर्स आपको मिलने वाले हैं, चलिए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में और भी ज्यादा। ये Tata Electric Scooter को टक्कर दे सकता है। इस स्कूटर का नाम है Hero Duet इलेक्ट्रिक स्कूटर। हीरो ने इस स्कूटर को बेहद कम कीमत पर पेश किया है ताकि वह भी इस बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के मार्केट में अपनी जगह बना सके।

Hero Duet इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hero Duet इलेक्ट्रिक स्कूटर

दरअसल, Hero Duet का पेट्रोल वेरिएंट साल 2020 के आखिर तक कंपनी द्वारा बनाया गया था, जो अपनी कम कीमत के कारण बहुत लोकप्रिय हुआ था। अब, उसी स्कूटर को नए अवतार में इलेक्ट्रिक वेरिएंट के रूप में लॉन्च किया जा रहा है, जिसकी कीमत मात्र 49,999 रुपए होगी। हालांकि, अभी इसकी लॉन्च डेट कंपनी द्वारा आधिकारिक रूप से घोषित नहीं की गई है, लेकिन कुछ सूत्रों के मुताबिक इसे इसी साल लॉन्च किया जाएगा।

Also Read: Hero का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

पावरफुल बैटरी और मोटर

इसकी खासियत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर से भी ज्यादा की रेंज देगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह लॉन्च होते ही इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में तहलका मचा देगा। Hero Duet इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी एक एडवांस्ड टेक्नोलॉजी वाली BLDC मोटर से कनेक्टेड होगी, जो बेहद पावरफुल है और इस स्कूटर को 80 से 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम होगी।

बेहतरीन और एडवांस्ड फीचर्स

इस स्कूटर में कई शानदार और एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं, जैसे:

  • फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
  • डिस्क ब्रेक
  • LED लाइट
  • पार्क और रिवर्स असिस्ट
  • ब्लूटूथ कनेक्टिविटी
  • सर्विस वारंटी
  • USB पोर्ट

कीमत और EMI प्लान्स

इस स्कूटर की कीमत 49,999 रुपए रखी गई है और कंपनी द्वारा कई आकर्षक EMI प्लान्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे। तो अगर आप भी एक सस्ता, पावरफुल और फीचर-रिच इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं, तो Hero Duet आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकता है। तैयार हो जाइए, क्योंकि यह स्कूटर जल्द ही मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है!

Leave a Comment