Hero ने लॉन्च की 155 Kmph की Top Speed वाली नयी बाइक देगी Royal Enfield Classic 350 को टक्कर | Hero Mavrick 440 Bike

हीरो मैवरिक 440 बाइक

भारत की सबसे चहीती दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो ने अब एक नयी बाइक का अनाउंसमेंट कर दिया है जिसका लुक इतना शानदार है की आप देख की चौंक जायेंगे। इस बाइक में कम्फर्टेबिलिटी और स्पीड पे काफी ध्यान दिया गया है ताकि लोग इस बाइक को लम्बे सफर के किये प्रयोग में ले सकें। हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार बाइक का नाम है Hero Mavrick 440 bike, चलिए जानते हैं एसबीके के फीचर्स, माइलेज, टॉप स्पीड और कीमत के बारे में।

Hero Mavrick 440 bike Engine

हीरो मैवरिक 440 बाइक को हाल ही में हुए हीरो वर्ल्ड 2024 इवेंट में ही सभी के सामने पेश किया गया था, ये बाइक अभी तक लांच नहीं हुई है लेकिन फिर भी काफी चर्चा में है ऐसा इसलिए है क्यूंकि इसमें 440 ccbs6-2.0 का बहुत ही पावरफुल इंजन लगाया गया है जो की इस बाइक को दमदार बना देता है, ये इंजन इतना शक्तिशाल है की इस बाइक में 27.36 PS ताकि पावर और 36 Nm का टार्क प्रोड्यूस कर सकता है। इस शानदार बाइक की टॉप स्पीड है 155 किलोमीटर प्रति घंटा।

कितनी मिलेगी माइलेज?

Hero Mavrick 440 bike में टोटल 6 गियर ट्रांसमिशन मिलता है, साथ में डबल डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर्स, नेविगेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, LED टेल लाइट, डिजिटल ओडोमीटर, सेल्फ स्टार्ट, 13.7 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी। इन सभी बेहतरीन फीचर्स और लुक के साथ ये बाइक Royal Enfield Classic 350 बाइक को टक्कर देगी। हीरो मैवरिक 440 बाइक का कुल वजन है 191 किलोग्राम। इस बाइक में काफी बढ़िया इंजन का प्रयोग किया गया है जिसकी वजह से ये बाइक 47 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज बड़ी आसानी से देती है।

Features और Price

इतने शानदार फीचर्स, टॉप स्पीड और माइलेज के साथ आने वाली Hero Mavrick 440 bike की की कीमत है मात्र 1 लाख 90 हज़ार रुपए, जो की देखा जाये तो इतने सभी फीचर्स और माइलेज के हिसाब से बढ़िया कीमत है। हीरो की तरफ से EMI प्लान्स भी प्रोवाइड करवाए जायेंगे जिनके बारे में तो अभी कंपनी ने जानकारी नहीं दी है लेकिन जैसे ही कंपनी की तरफ से जानकारी दे दी जाएगी हम आपको अपने व्हाट्सप्प ग्रुप पे अपडेट कर देंगे जिसके लिए आप हमारे ग्रुप में जुड़ सकते हैं।

2 thoughts on “Hero ने लॉन्च की 155 Kmph की Top Speed वाली नयी बाइक देगी Royal Enfield Classic 350 को टक्कर | Hero Mavrick 440 Bike”

Leave a Comment