Hero ने लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर जो देगा Honda Activa Electric को टक्कर।

Hero Vida V1 Pro

Hero Vida V1 Pro: हीरो ने भारतीय बाजार में एक बार फिर तहलका मचा दिया है। कंपनी ने अपने पुराने इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपडेट कर एक नया और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस नए स्कूटर का नाम है Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर। खास बात यह है कि इसे आप 26,000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। चलिए, जानते हैं इस स्कूटर के बारे में विस्तार से।

Hero Vida V1 Pro पावरफुल परफॉर्मेंस

Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में हीरो ने 6000 वॉट की BLDC मोटर लगाई है, जो इसे जबरदस्त स्पीड प्रदान करती है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो इसे पेट्रोल स्कूटरों की स्पीड के बराबर खड़ा कर देती है। अगर आप तेज रफ्तार का शौक रखते हैं, तो यह स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। साथ ही, इसमें कई ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं, जो आपकी राइड को और भी रोमांचक बना देंगे।

एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और बैटरी

हीरो का यह स्कूटर लेटेस्ट और सबसे एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें लगाई गई लिथियम आयन बैटरी को चार्ज होने में केवल 3 से 4 घंटे का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह स्कूटर 120 से 150 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है। इसकी बैटरी वाटरप्रूफ है और कंपनी इस पर 3 साल की वारंटी भी देती है।

Also Read: Bajaj Chetak Electric Scooter के नए अवतार में हुई ₹21,000 की कटौती

फीचर्स की भरमार

Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • डिजिटल डिस्प्ले
  • LED लाइट्स
  • USB पोर्ट
  • फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
  • डिस्क ब्रेक
  • बैटरी अलार्म
  • एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म

कीमत और ऑफर

Hero Vida V1 Pro स्कूटर की कीमत 1 लाख 55 हजार रुपये है। लेकिन, हीरो की प्रमोशनल ऑफर के तहत, आप इसे 30,000 रुपये की छूट के साथ केवल 1 लाख 25 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए है, इसलिए जल्द से जल्द इस मौके का फायदा उठाएं। हीरो का Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर न सिर्फ परफॉर्मेंस और टेक्नोलॉजी के मामले में आगे है, बल्कि कीमत के मामले में भी यह एक शानदार विकल्प है।

Leave a Comment