Honda Activa 7G नए अवतार में हुआ लॉन्च, इसमें मिलते हैं होश उड़ाने वाले फीचर्स।

अगर आप एक ऐसा स्कूटर खरीदना चाहते हैं जो स्टाइलिश, किफायती और बेहतरीन माइलेज देता हो, तो आपकी तलाश खत्म हो सकती है। Honda ने अपने नए Activa 7G को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है, जो अपने तगड़े फीचर्स और आधुनिक डिज़ाइन के कारण बाजार में धमाल मचाने वाला है। Honda Activa 7G अपने पुराने मॉडलों से बिल्कुल अलग है। इसमें एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है जो इसे और भी शानदार बनाता है। इसमें 12 इंच के फ्रंट व्हील और 10 इंच के रियर व्हील दिए गए हैं, जो इसे बेहतर स्टेबिलिटी और कंट्रोल प्रदान करते हैं।

Honda Activa 7G

डिजिटल डिस्प्ले और कनेक्टिविटी

इस स्कूटर में एक बड़ी डिजिटल डिस्प्ले दी गई है, जिसमें आप स्कूटर से जुड़ी सभी जानकारी जान और देख सकते हैं। यह स्कूटर अब तक का सबसे एडवांस्ड टेक्नॉलजी वाला स्कूटर है। यह डिस्प्ले आपके फोन से कनेक्ट की जा सकती है, जिससे आप कॉलिंग और नेविगेशन जैसे फीचर्स का उपयोग कर सकते हैं। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में आप स्पीड, फ्यूल, हेडलाइट, डिस्टेंस कवर, और नेविगेशन की जानकारी ले सकते हैं।

Also Read: Jio 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत मात्र ₹3000 रुपए।

इंजन, माइलेज और कीमत

इस स्कूटर में हाई परफॉरमेंस वाला 109cc का इंजन लगाया गया है, जो इसे 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है। माइलेज की बात करें तो यह स्कूटर 55 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देता है। इस शानदार स्कूटर की कीमत मात्र 75 हजार रुपये रखी गई है। बहुत ही जल्द इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू की जाएगी।

आज गई घर लाएं हौंडा एक्टिवा 7G

Honda Activa 7G में आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक और पीछे वाले टायर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं, जो स्मूथ ब्रेकिंग का अनुभव कराते हैं। इसके अलावा, इसमें एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म भी दिया गया है, जो चोरों से बचाव के लिए काफी उपयोगी है। तो अगर आप भी एक बढ़िया माइलेज वाला स्कूटर लेने की सोच रहे हैं, तो Honda Activa 7G आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। इसके प्रीमियम फीचर्स और किफायती कीमत इसे एक परफेक्ट चॉइस बनाते हैं।

Leave a Comment