Honda NX500 Bike: 180 Kmph की टॉप स्पीड के साथ हुई लांच, कीमत देख कर दंग रह जाओगे

Honda NX500 Bike

Honda NX500 Bike: भारत में काफी तरह तरह की बाइक्स हैं जिनमे से कुछ एवरेज हैं और कुछ बहुत ही पावरफुल बाइक हैं। आज हम आपको एक बहुत ही पावरफुल बाइक के बारे में बातएंगे जो की इंडिया की सबसे ज्यादा दो पहिया वाहन बेचने वाली कंपनी हौंडा के द्वारा लांच की गयी है। इस शानदार और पावरफुल बाइक का नाम है Honda NX500 Bike जिसकी स्पीड, फीचर और माइलेज तो शानदार है ही साथ में इसका लुक देख कर आप दांग रह जायेंगे। चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में और भी डिटेल में।

Honda NX500 Bike Features

बात करें Honda NX500 बाइक के इंजन की तो इसमें एक बहुत ही पावरफुल 471 cc का इंजन लगाया गया है जो कि 47 PS की पावर प्रोड्यूस कर सकता है और 43 Nm का पीक टार्क प्रोड्यूस कर सकता है। इस बाइक के अगले और पिछले दोनों ही टायर्स में डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं और दोनों टायर्स ट्यूबलेस हैं। इस बाइक में 17 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है और इस स्का कुल वजन है 191 किलोग्राम जो की हो सकता है आपको थोड़ा ज्यादा लगे क्यंकि इस बाइक में काफी अच्छी और भारी क्वालिटी का मटेरियल का प्रयोग किया गया है।

Mileage और Top Speed

Honda NX500 Bike में काफी तरह के फीचर्स हैं जैसे नेविगेशन सिस्टम, एंटी थेफ़्ट अलार्म, डिजिटल डिस्प्ले, म्यूजिक कण्ट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, हीटिंग सिस्टम, आदि। इस बाइक में काफी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है जैसे ABS जो की इस भारी बाइक को कण्ट्रोल और स्टेबल रखने में मदद करता है। इस बाइक की माइलेज की बात करें तो इसमें 27 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज मिलती है और जो मोटर इसमें लगायी गयी है वो इतनी पावरफुल है की इस बाइक को 180 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रोवाइड करती है।

Price और EMI Plan

बात करें Honda NX500 Bike की कीमत की तो ये बाइक आती है 5 लाख 90 हज़ार रुपए की एक्सशोरूम कीमत के साथ और हौंडा कंपनी की तरफ से इस बाइक पे काफी सारे EMI प्लान्स भी प्रोवाइड करवाते हैं। वैसे तो ये एक महंगी बाइक है लेकिन अगर आपका बजट इतना है तो हम आपको इस बाइक का टेस्ट ड्राइव लेने का सुझाव जरूर देंगे।

Leave a Comment