Kinetic Luna आ गया इलेक्ट्रिक अवतार में मचाने ग़दर, इस से सस्ता कुछ नहीं

Kinetic Luna electric

Kinetic E-Luna एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे कंपनी ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के चलते फिर से लॉन्च किया है। पुराने पेट्रोल वर्जन ने अपनी बिक्री में शानदार रिकॉर्ड बनाया था, लेकिन बढ़ते पेट्रोल दामों के कारण इसकी लोकप्रियता में कमी आई है। इसी को ध्यान में रखते हुए, कंपनी ने इसे इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च करने का फैसला लिया है, जो लॉन्च से पहले ही बाजार में काफी चर्चा में है।

पावरफुल बैटरी और शानदार रेंज

Kinetic E-Luna में 2 KWh का पावरफुल बैटरी पैक दिया गया है, जो इसे 110 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम बनाता है। बैटरी को पूरी तरह चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है, लेकिन इसकी फास्ट चार्जिंग क्षमता इसे केवल 1 घंटे से भी कम समय में चार्ज कर देती है। इसके साथ ही, बैटरी पर 5 साल की सर्विस वारंटी दी जा रही है, जो 5000 किलोमीटर तक मान्य है।

Also Read: क्या आप भी Honda Activa Electric Scooter खरीदना चाहते हैं

बेहतरीन स्पीड और फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी सारे तगड़े फीचर्स देखने को मिलते हैं जो कंपनी ने आज की जनरेशन के हिसाब से इसमें इनस्टॉल किये हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक पावरफुल मोटर लगाई गई है, जो इसे 65 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, USB पोर्ट, LED लाइट्स, डिस्क ब्रेक और राइडर की सुविधा के लिए विभिन्न ड्राइविंग मोड्स जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत और ईएमआई प्लान

Kinetic E-Luna की कीमत केवल 67,000 रुपए है, जो इसे बेहद किफायती बनाती है। साथ ही, कंपनी ने 2200 रुपए प्रति महीने का EMI प्लान भी उपलब्ध करवाया है, जिससे इसे खरीदना और भी आसान हो जाता है। अगर आप एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो Kinetic E-Luna आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है।

Leave a Comment