इस नयी इलेक्ट्रिक बाइक में मिलेगा Hero स्प्लेंडर से ज्यादा माइलेज

हमने आपको काफी सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में तो बता दिया लेकिन अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं। आज हम आपको एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में फिट बैठेगी और फीचर्स और रेंज में भी किसी से कम नहीं है। इस बाइक का नाम है Evtric Rise Electric Bike। इसका लुक और डिज़ाइन इतना शानदार है कि आपको यकीनन पसंद आएगा। आइए जानते हैं इस धांसू इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में और भी विस्तार से।

Evtric Rise Electric Bike

दमदार परफॉर्मेंस और हाई स्पीड

Evtric Rise Electric Bike में एक शक्तिशाली BLDC हब मोटर लगी है जो 67 Ps की IP रेटिंग के साथ आती है। यह मोटर 2 KW का आउटपुट प्रोड्यूस करती है, जो इस बाइक को बेहतरीन स्पीड प्रदान करती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा है। साथ ही, आपको एक फास्ट चार्जर भी मिलता है जिससे आप इसे घर पर ही चार्ज कर सकते हैं। फुल चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है और एक बार चार्ज होने पर यह बाइक 120 किलोमीटर तक की रेंज देती है। इसकी बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी मिलती है।

Also Read: Bajaj Chetak Electric Scooter

प्रीमियम फीचर्स से भरपूर

Evtric Rise Electric Bike में कई बेहतरीन और प्रीमियम फीचर्स शामिल हैं:

  • डिजिटल डिस्प्ले
  • ABS कंट्रोल
  • डबल डिस्क ब्रेक
  • एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी
  • ट्यूबलेस टायर
  • ब्लूटूथ और वाईफाई कनेक्टिविटी

इस बाइक की कीमत

Evtric Rise Electric Bike की कीमत मात्र 1 लाख 40 हजार रुपए है। कंपनी ने भविष्य में कई मंथली EMI प्लान्स भी लॉन्च करने की योजना बनाई है, जिससे इसे खरीदना और भी आसान हो जाएगा। फिलहाल, यह इलेक्ट्रिक बाइक एक ही वैरिएंट में लॉन्च की गई है, लेकिन कंपनी ने बताया है कि जैसे-जैसे इसकी डिमांड बढ़ेगी, वे इसके और भी वैरिएंट्स लॉन्च करेंगे और कीमत में भी गिरावट करेंगे।

पूरी तरह से इलेक्ट्रिक और इको-फ्रेंडली

Evtric Rise Electric Bike पूरी तरह से इलेक्ट्रिक है और इसमें तगड़ी लिथियम आयन बैटरी लगी है। यह बाइक न सिर्फ पर्यावरण के लिए बेहतर है बल्कि आपकी जेब के लिए भी फायदेमंद साबित होगी। तो अगर आप भी एक सस्ता, शानदार और इको-फ्रेंडली इलेक्ट्रिक बाइक चाहते हैं, तो Evtric Rise Electric Bike आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस है। अपनी बुकिंग अभी करें और इस अद्भुत इलेक्ट्रिक बाइक का आनंद लें।

Leave a Comment