Ola S1 X लॉन्च हुआ नए अवतार में, कीमत में भी हुई ₹17,000 की गिरावट

Ola S1 X E-Scooter

Ola S1 X Electric Scooter: अगर आप भी अपने लिए एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो आज आपकी ख्वाइश पूरी होती है क्यूंकि आज हम आपके लिए लाये हैं एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर जो एक चार्ज में 190 किलोमीटर की रेंज दे देता है और मात्र 40 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। इस स्कूटर का नाम है Ola S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसे लॉन्च हुए तो काफी समय हो गया लेकिन इसका डिमांड मार्किट में बहुत ज्यादा है जिसको देखते हुए कंपनी ख़ुशी में इसपे बढ़िया डिस्काउंट ऑफर निकालने जा रही है।

इस से अच्छा ऑफर दोबारा नहीं मिलेगा

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जब से लॉन्च हुआ है खूब निक रहा है क्यूंकि एक तो इसकी कीमत इतनी कम है ऊपर से इतनी बढ़िया रेंज ये एक सिंगल चार्ज में दे देता है जिसके चक्कर में इसकी सेल पिछले महीने के मुकाबले दोगुनी हो चुकी है और इसी ख़ुशी में हाल ही में हुई ओला कंपनी के मेंबर्स के बीच मीटिंग में सभी ने ये बड़ा फैसला लिया है कि इस स्कूटर पे 17 हज़ार रुपए कि छूट देनी चाहिए जिस से ज्यादा से ज्यादा लोग इस स्कूटर को खरीद सकें।

साथ में मिलेंगे बैंकिंग ऑफर्स

इस बढ़िया ऑफर के बाद कंपनी की सेल राकेट होने वाली हैं। जहाँ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत अभी तक 90 हज़ार रुपए हुआ करती थी अब वही कीमत 17 हज़ार रुपए के डिस्काउंट के बाद रह जाएगी केवल 73 हज़ार रुपए। और इस कंपनी ने कुछ बैंक्स के साथ भी टाई अप किया है जिनके डेबिट कार्ड्स से अगर आप पेमेंट करेंगे तो आपको 5% तक का कैशबैक मिलेगा जिस से आपकी और ज्यादा बचत हो सकती है।

Also Read: Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही है ₹30,000 की सब्सिडी

Ola S1 X E-Scooter में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कुछ डिटेल्स के बारे में बात करें तो इसमें लगायी गयी है 4 Kwh की बैटरी जो 190 किलोमीटर की रेंज देने के सक्षम है। बैटरी पे 8 साल तक की सर्विस वारंटी भी दी जाती है वहीँ इसकी टॉप स्पीड है 90 किलोमीटर प्रति घंटा। आपकी सेफ्टी के लिए इसमें डबल डिस्क ब्रेक इनस्टॉल किये गए हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप केवल ₹ 2,169 प्रति महीने की EMI पे भी घर ले जा सकते हैं जो की कंपनी द्वारा ही प्रोवाइड करवाई जाती है।

Leave a Comment