TATA का धमाका: 270 Km रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान

TATA electric scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेक्टर में क्रांति लाने आ रहा है Tata का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो सिंगल चार्ज में 270 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज दे रहा है और मात्र दो घंटे से भी काम समय में पूरी तरह चार्ज हो जाता है। केवल 67,000 रुपये की किफायती कीमत में उपलब्ध इस स्कूटर ने मार्केट में तहलका मचा दिया है। हर कोई इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। आइए जानते हैं इस स्कूटर के दमदार स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

TATA electric scooter

धमाकेदार फीचर्स और टॉप स्पीड

भारत की सबसे बड़ी चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी, टाटा, अब इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के सेगमेंट में एंट्री कर रही है। सस्ती कीमत और बेहतरीन फीचर्स के साथ, टाटा अपने इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के जरिए बाजार में अपनी पकड़ जमाने की तैयारी में है। अगर आप एक किफायती और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। Tata का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर न केवल दमदार फीचर्स के साथ आता है, बल्कि इसकी टॉप स्पीड भी 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें कई सारे धांसू फीचर्स भी देखने को मिलते हैं:

  • डिजिटल डिस्प्ले
  • USB पोर्ट
  • फास्ट चार्जिंग
  • कीलेस एंट्री
  • ब्लूटूथ कनेक्टिविटी
  • डिस्क ब्रेक
  • एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म
  • पार्क और रिवर्स असिस्ट

लॉन्च डेट और बुकिंग

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चर्चा पूरे देश भर में हो रही है और कोई अब इसी स्कूटर के लांच होने का इंतज़ार कर रहा है। सूत्रों के अनुसार टाटा कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस साल में ही अगस्त महीने तक लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है लेकिन हो सकता है एक से दो महीने ज्यादा भी लग जाएँ। वैसे तो इसकी मैन्युफैक्चरिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी जिसके बाद आप सभी इस स्कूटर को इनकी ऑफिसियल साइट पे जाके प्रीबुक कर पाएंगे।

Also Read: Honda Activa 7G

किफायती EMI प्लान

अगर आप इसकी पूरी कीमत एक बार में नहीं देना चाहते, तो चिंता न करें। आप इस स्कूटर को 2,200 रुपये प्रति महीने की किश्तों पर भी खरीद सकते हैं। तो अगर आप एक पावरफुल, स्टाइलिश और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं, तो टाटा का यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक शानदार ऑप्शन साबित हो सकता है। बस थोड़ा और इंतजार करें और तैयार हो जाइए एक नए और धानु इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए।

Leave a Comment