Tata Group का यह स्टॉक बना देगा मालामाल, Vijay Kediya ने दी Buy की सलाह

tata group stock

Tata Group Stock: आज हम आपको टाटा ग्रुप के एक ऐसे स्टॉक के बारे में बताने वाले हैं जो कि फिलहाल बढ़िया कीमत में मिल रहा है इस शेयर में काफी जान नज़र आ रही है और ICICI Securities जैसे बड़े ब्रोकरेज फर्म इस्पे बुलिश जाने की सलाह दे रहे हैं। ये शेयर शार्ट टर्म में अच्छा पैसा बांके दे सकता है। हम बात कर रहे हैं टाटा ग्रुप की कंपनी Indian Hotels की जिसमे पिछले दो दिन में तेज़ी देखने को मिली है। चलिए जानते हैं क्या होंगे इसके टारगेट।

इन्वेस्टर्स ने कमाए हैं तगड़े रिटर्न्स

इंडियन होटल्स कंपनी के शेयर की कीमत फिलहाल 584 रुपए चल रही है जो 1 साल पहले मात्र 350 रुपए पर था। देखा जाये तो स्टॉक ने पिछले एक साल में करीब 50% से भी ज्यादा के रिटर्न्स दिए हैं और लोगों ने बढ़िया पैसा पिछले एक साल में कमाया है। ये शेयर आपको भी बढ़िया पैसा कमा के दे सकता है। अगर आप इसके प्रॉफ़िट्स पे नज़र डालेंगे तो कंपनी साल भर साल अपने प्रॉफ़िट्स में बढ़ौतरी करती नज़र आ रही है।

शार्ट टर्म में कमा सकते हैं बढ़िया रिटर्न्स

ब्रोकरेज फर्म की एनालिसिस के हिसाब से एक इस शेयर का पहले टारगेट होगा 617 रुपए और दूसरा टारगेट होगा 640 रुपए और याद रखिये ये दोनों टारगेट आपको शार्ट टर्म में बहुत ही जल्दी मिल सकते हैं। कंपनी के फंडामेंटल्स भी अभूत स्ट्रांग हैं और टेक्निकल एनालिसिस के हिसाब से स्टॉक में बुलिश सिग्नल्स नज़र आ रहे हैं। ऐसे में ये सही समय है इस कंपनी के स्टॉक में इन्वेस्ट करके शार्ट टर्म बढ़िया पैसा कमाने का।

Also Read: Tata Group की इस कंपनी ने कर दिया Dividends का ऐलान

पिछले पांच साल में हुआ दस गुना

इंडियन होटल्स का ये स्टॉक लॉन्ग टर्म में इन्वेस्टर्स के लिए मल्टीबैगर साबित हुआ है। पिछले 5 सालों में कंपनी ने तगड़े रिटर्न्स अपने इन्वेस्टर्स को कमाके दिए हैं। पांच साल पहले ये स्टॉक मात्र 60 रुपए पे ट्रेड कर रहा था और आज लगभग 600 रुपए छूने वाला है। और बहुत ही जल्द 700 रुपए छूता भी नज़र आ सकता है। ऐसे में आप अपना दिमाग और एनालिसिस लगा कर इस बढ़िया शेयर में इन्वेस्ट करके बढ़िया रिटर्न्स कमा सकते हैं।

Leave a Comment