Activa 7G स्कूटर हुआ लॉन्च, मिलेगी पहले से दोगुना माइलेज।

Activa 7G scooter 2024

Activa 7G: अगर आप भी एक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए हौंडा लाया है एक नया तोहफा। होंडा ने भारतीय बाजार में नया धमाका करने के लिए Activa 7G तैयार कर ली है। यह स्कूटर न सिर्फ दिखने में शानदार है, बल्कि इसमें दमदार इंजन और नए फीचर्स भी मिलते हैं। अगर आप एक बढ़िया माइलेज वाला स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो Honda Activa 7G आपके लिए सही रहेगा। चलिए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Also Read: Hero ने लॉन्च की नयी इलेक्ट्रिक साइकिल, एक चार्ज में देगी 60 Km की रेंज

पावरफुल इंजन और बढ़िया माइलेज

इस स्कूटर में अब तक का सबसे पॉवरफुल इंजन लगाया गया है जितना पॉवरफुल इस से पहले आज तक किसी स्कूटर में देखने को नहीं मिला। Activa 7G में 110cc का 4-स्ट्रोक इंजन है, जो 7.68bhp की पावर और 8.79Nm का टॉर्क देता है। यह नया इंजन परफॉरमेंस में बढ़िया है और माइलेज भी अच्छा देता है। इससे यह स्कूटर देश के सबसे बेहतरीन स्कूटरों में से एक बनता है।

ये स्कूटर आता है प्रीमियम फीचर्स के साथ

इस स्कूटर में आपकी सुविधा के लिए कई सारे नए और बढ़िया फीचर्स दिए गए हैं, जो आपकी राइड को और भी आरामदायक और सुरक्षित बनाने में मदद करते हैं। इसमें मिलते हैं LED हेडलाइट्स, डबल डिस्क ब्रेक, एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी अलार्म, साइड स्टैंड अलर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे बढ़िया फीचर्स। दोस्तों फीचर्स के मामले में तो ये कहीं से भी पीछे नहीं रहने वाला है साथ में इसका लुक भी काफी बढ़िया है।

Honda Activa 7G की लॉन्चिंग और कीमत

होंडा ने अभी तक Activa 7G की लॉन्चिंग और कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद है कि इसकी कीमत 80,000 रुपये से 1 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इस स्कूटर के लॉन्च होते ही इसकी डिमांड बहुत ज्यादा हो सकती है। Honda Activa 7G अपने शानदार फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ बाजार में धूम मचाने वाली है। अगर आप एक ऐसा स्कूटर चाहते हैं जो दिखने में अच्छा हो, पावरफुल हो और अच्छा माइलेज दे, तो Activa 7G आपके लिए सही चॉइस है।

Leave a Comment