Hero ने लॉन्च की नयी इलेक्ट्रिक साइकिल, एक चार्ज में देगी 60 Km की रेंज

Hero Electric Cycle: हाल ही में हीरो साइकिल्स लिमिटेड के ई-साइकिल डिवीजन हीरो इलेक्ट्रिक साइकिल का नया मॉडल लांच किया हैं। ये इलेक्ट्रिक साइकिल भारतीय बाजार में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये कम कीमत वाली शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है और अपने बेहतरीन फीचर्स और रेंज के साथ लोगों को खरीदने पे मजबूर कर रही है। आइए विस्तार से जानते हैं इनके सभी फीचर्स के बारे में।

इसमें मिलती है बढ़िया रेंज

हीरो की इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 7.8 Ah पावर वाली लिथियम आयन नॉन-डिटैचेबल बैटरी पैक का उपयोग किया गया है, जो सिंगल चार्ज में 40 से 60 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। इसे फुल चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है, जिससे यह लंबी दूरी की ट्रेवल करने के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है।

Hero इलेक्ट्रिक साइकिल

Hero इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलते हैं तगड़े फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक साइकिल में कई आधुनिक फीचर्स शामिल हैं जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। इसमें पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, LED लाइट्स, सिंगल सीट और बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल हैं। बैटरी खत्म होने पर भी इसे आसानी से पैडल से चलाया जा सकता है। साथ में अच्छी ब्रेकिंग के लिए इसमें डबल डिस्क ब्रेक को इनस्टॉल किया गया है।

किफायती दाम और आसान EMI विकल्प

हीरो की इस नई इलेक्ट्रिक साइकिल की एक्स-शोरूम कीमत 27,999 रुपये है। इसके अलावा, कंपनी ने इसे खरीदने के लिए 1223 रुपये की मासिक EMI प्लान भी उपलब्ध कराई है, जिससे इसे खरीदना और भी आसान हो गया है। इसके प्रीमियम फीचर्स और लंबी रेंज इसे भारतीय बाजार में एक अच्छा ऑप्शन बनाते हैं। यदि आप भी एक बेहतरीन और किफायती इलेक्ट्रिक साइकिल की तलाश में हैं, तो हीरो की यह नई साइकिल आपके लिए ही बनायी गयी है।

Also Read: TATA Electric Scooter देगा सिंगल चार्ज में 280 KM की रेंज

Leave a Comment