Adani Green इलेक्ट्रिक स्कूटर: 280 KM रेंज के साथ भारतीय बाजार में मचाएगा तबाही

Adani Green इलेक्ट्रिक स्कूटर

Adani Green इलेक्ट्रिक स्कूटर: भारतीय मार्केट में टू-व्हीलर सेगमेंट की बढ़ती डिमांड को देखते हुए, अडानी भी अब इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में प्रवेश कर रहा है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको अडानी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी देंगे, जिसे भारत के सबसे अमीर आदमी गौतम अडानी की कंपनी ने लाने का फैसला किया है। इस स्कूटर में कई सारे एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। यदि आप एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम लाये हैं आपके लिए शानदार ऑफर।

अदानी का नया Adani Green इलेक्ट्रिक स्कूटर

अडानी जल्द ही एडवांस्ड स्पेसिफिकेशन और बेहतरीन रेंज के साथ अपना नया ग्रीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगा। यह स्कूटर 280 किलोमीटर की रेंज के साथ बाजार में लॉन्च किया जायेगा। कीमत और फीचर्स के मामले में भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे बेहतर होगा। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर लुक के मामले में भी सबको पीछे छोड़ देगा और बाजार में एक नया स्टैण्डर्ड सेट करेगा की इतने बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर भी बनाये जा सकते हैं।

Also Read: Kinetic E-Luna अब इलेक्ट्रिक अवतार में देगा 110 Km की रेंज

बेहतरीन फीचर्स और डिजिटल स्पेसिफिकेशंस

Adani Green Electric Scooter में आपको पूरी तरह से डिजिटल फीचर्स मिलेंगे। यह स्कूटर नॉर्मल चार्जर से 2 घंटे में पूरी तरह चार्ज हो सकता है और ये इलेक्ट्रिक स्कूटर हाइपर चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और ये हाइपरचार्जिंग की मदद से 40 मिनट में फुल चार्ज हो सकता है। इसके लिए कंपनी नए चार्जिंग स्टेशन भी स्थापित करेगी। बैटरी पर 5 साल की वारंटी मिलेगी, जिससे आप इसे लम्बे डिस्टेंस तक बिना किसी परेशानी के चला सकते हैं।

पावरफुल बैटरी और लंबी रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 12kWh लिथियम आयन बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 280 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। यह स्कूटर ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन होगा, खासकर उन लोगों के लिए ये सबसे बढ़िया साबित हो सकता है जो लोग सस्ती कीमत में लम्बे डिस्टेंस ट्रेवल करना चाहते हैं।। बेहतरीन रेंज, फीचर्स और किफायती कीमत के साथ, यह स्कूटर इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में सबको पीछे छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कीमत आपकी बजट के अंदर

Adani Green Electric Scooter की टक्कर ओला के S1X के साथ की जाएगी, जिसमें 11 किलोवाट की बैटरी और 190 किलोमीटर की रेंज मिलती है। अडानी ने अभी तक अपने इस स्कूटर की कीमत का खुलासा नहीं किया है, हमारी सोर्सेज के हिसाब से इसकी कीमत लगभग 73,000 रुपये हो सकती है। Adani Green इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के बाद पूरे इलेक्ट्रिक स्कूटर के मार्किट में मचने वाला है।

Leave a Comment