Kinetic E-Luna अब इलेक्ट्रिक अवतार में देगा 110 Km की रेंज

Kinetic E-Luna scooter

पेट्रोल की कीमतें बढ़ने के साथ, आजकल हर कोई इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर देख कर रहा है, खासकर दो पहिया इलेक्ट्रिक स्कूटरों की ओर। ये स्कूटर न केवल सस्ते होते हैं, बल्कि इनका संचालन भी पेट्रोल वाहनों की तुलना में कम खर्चीला होता है। आज हम आपको एक शानदार और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जो एक चार्ज में शानदार रेंज देता है: Kinetic E-Luna।

Kinetic E-Luna: पुरानी यादें और नया अवतार

Kinetic E-Luna एक नए अवतार में लौट रहा है। वर्षों पहले, इसका पेट्रोल वैरिएंट लॉन्च हुआ था और बहुत कम समय में तगड़ी बिक्री का रिकॉर्ड बनाया था। लेकिन पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के कारण इसकी बिक्री में गिरावट आई। इसे ध्यान में रखते हुए, कंपनी ने Kinetic Luna को इलेक्ट्रिक रूप में लॉन्च करने का फैसला किया है। लॉन्च से पहले ही यह इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में काफी चर्चा में बना हुआ है।

Also Read: TVS iQube Electric Scooter

शानदार बैटरी और पावरफुल परफॉर्मेंस

Kinetic E-Luna इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2 KWh का पावरफुल बैटरी पैक है, जो इसे 110 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। इसकी बैटरी को पूरी तरह चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है, और यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिससे आप इसे 1 घंटे से भी कम समय में चार्ज कर सकते हैं। बैटरी पर 5 साल की सर्विस वारंटी मिलती है, जो 5 हज़ार किलोमीटर तक वैध है।

बेहतरीन फीचर्स और टॉप स्पीड

दोस्तों आप सभी को जब इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में पता चलेगा तो कसम से मज़ा आजायेगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर एक पावरफुल मोटर से लैस है, जो इसे 65 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है। इसके फीचर्स में डिजिटल स्पीडोमीटर, USB पोर्ट, LED लाइट्स, डिस्क ब्रेक और कुछ ड्राइविंग मोड्स शामिल हैं, जो राइडर की सुविधा के लिए दिए गए हैं।

किफायती कीमत और EMI प्लान

Kinetic E-Luna की कीमत केवल 70 हज़ार रुपये है। कंपनी 2323 रुपये प्रति महीने का EMI प्लान भी उपलब्ध करवा रही है, जिससे इसे खरीदना और भी आसान हो जाता है। अगर आप भी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से परेशान हैं और एक किफायती, सस्ता और सुविधाजनक इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहते हैं, तो Kinetic E-Luna आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। तो तैयार हो जाइए एक नई सवारी के लिए, जो न केवल पर्यावरण के लिए बेहतर है, बल्कि आपकी जेब के लिए भी।

Leave a Comment