₹25 रुपए का ये शेयर पहुंचा ₹250 पार, रोज लग रहे 5% के अपर सर्किट, करोड़पति बन ने का मौका। Alphalogic Techsys

Alphalogic Techsys share price target

Alphalogic Techsys Share: भारतीय बाजार के ज्यादातर शेयर का प्राइस काफी समय से एक ही जगह घूम रहा है ऐसे में एक कंपनी ऐसी भी है जिसका शेयर लगातार पिछले एक साल से बढ़ता ही जा रहा है। हम बात कर रहे हैं Alphalogic Techsys Ltd कंपनी की जो लगातार बढ़िया मुनाफा कमा रही है जिसका सीधा असर इस कंपनी के शेयर पे देखने को मिल रहा है, अगर आपने इस शेयर में एक साल पहले एक लाख रुपए डाले होते तो आज आके पास 10 लाख रुपए होते और अगर 10 लाख डाले होते तो वो आज 1 करोड़ रुपए हो चुके होते।

इन्वेस्टर्स ने कमाए धमाकेदार रिटर्न्स

जहाँ ये शेयर एक साल पहले 25 रुपए पे ट्रेड कर रहा था आज वहीँ ये शेयर 258.35 रुपए पे ट्रेड कर रहा है यानि इन्वेस्टर्स का पैसा एक साल के अंदर 10 गुना हो चुका है। हालाँकि एक बड़ी ब्रोकरेज फर्म के एक्सपर्ट ने बताया है कि ये शेयर अगले कुछ दिनों में 300 रुपए तक जाता दिखाई दे सकता है। लेकिन हमारी मानो तो आपको एक दो दिन इंतज़ार करके देखना चाहिए कि इस शेयर के इतने चर्चा में आने से इसकी कीमत पे क्या असर पड़ता है। और अगर करेक्शन देखने को मिलता है तो आप भी एक बढ़िया पुल्ल बैक के बाद इसमें खरीदारी करने का प्लान बना सकते हैं।

Also Read: Vijay Kedia का ये सीक्रेट Penny Stock बना देगा मालामाल, हो सकता है दोगुना

Alphalogic Techsys Share फ्यूचर में और ज्यादा बढ़ सकता है

तीन साल पहले ये शेयर 12 रुपए के प्राइस पे था और आज तीन साल बाद ये बढ़कर 250 रुपए से ऊपर पहुँच चुका है इसने तीन साल निवेशकों को 20 गुना से भी ज्यादा के रिटर्न्स बनाके दिए हैं। वहीँ बात करें पिछले महीने की तो इस शेयर ने 148.22% के रिटर्न्स बनाये हैं। कंपनी के प्रॉफिट की बात करें तो इस साल कंपनी का प्रॉफिट पिछले साल के मुकाबले 35 परसेंट से बढ़ा है और रेवेन्यू भी 27 परसेंट से बढ़ा है तो देखा जाए तो कंपनी अच्छे खासे प्रॉफिट कमा रही है और इसका मार्किट कैप भी कम है तो फ्यूचर में ग्रो करने के बहुत ज्यादा चांस हैं। ऐसे में आप भी अपनी तरफ से रिसर्च करके इसमें इन्वेस्ट करने का प्लान बना सकते हैं।

Leave a Comment