गरीबों के लिए Hero का सस्ती कीमत वाला नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च

Hero Electric Flash scooter

Hero: अगर आपका भी बजट कम है तो आज हम आपके लिए देश की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी Hero मोटर्स का इलेक्ट्रिक स्कूटर लाये हैं जो आप सभी के बजट के अंदर लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर तक की रेंज मिल जाती है। तो अगर आपको भी रोजाना के काम के लिए अपने शहर में चलाने के लिए एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की जरूरत थी तो आज आपका सपना पूरा होने वाला है। आज हम आपको बताने वाले हैं Hero Electric Flash स्कूटर के बारे में।

ये स्कूटर आता है शानदार बैटरी के साथ

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलती है 2 किलोवाट की लिथियम आयन से बनी बैटरी जो तीन साल की वारंटी की साथ आती है। इस बैटरी को चार्ज होने में केवल 4 घंटे का समय लगता है और एक बार चार्ज करके ये स्कूटर 85 किलोमीटर की रेंज दे देता है। यह स्कूटर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो केवल अपने शहर में इस स्कूटर को चलाना चाहते हैं जैसे डिलीवरी बॉयज इसे प्रोडक्ट डिलीवर करने के लिए प्रयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Adani Green Electric Scooter

इसे चलाने के लिए लाइसेंस की जरुरत नहीं

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ड्रम ब्रेक लगाए गए हैं और इनस्टॉल की गयी है एक 250 W की मोटर जो इस स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रोवाइड करती है। हीरो कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया ये पहला स्कूटर है जिसे चलाने के लिए किसी भी कानूनी कागज़ या लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है। ये स्कूटर दिखने में भी काफी गजब लगता है इसके लुक और डिज़ाइन पे काफी बारीकी से काम किया गया है।

Hero Electric Flash में मिलेंगे कमाल के फीचर्स

इसमें देखने को मिलते हैं काफी सारे फीचर्स जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, लो बैटरी अलार्म, एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी अलार्म, फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, आदि इसे टोटल दो रंगों में लॉन्च किया गया है जो की हैं रेड और सिल्वर। इतने सारे फीचर्स और बढ़िया लुक वाले इस Hero Electric Flash स्कूटर की कीमत है मात्र ₹55 हज़ार रुपए साथ में कंपनी की तरफ से एक ₹1,830 रुपए प्रति महीने का EMI प्लान भी ग्राहकों को प्रोवाइड करवाया जाता है।

Leave a Comment