Ather Rizta E-Scooter में मिलेगी 160 Km की रेंज, और कीमत मात्र इतनी !

Ather Rizta Electric Scooter: आज हम आपको बताएँगे एक धांसू रेंज और सस्ती कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जो काफी समय से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। हम बात कर रहे हैं Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर की जो बहुत ही जल्द लॉन्च होने वाले है और ये भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर के मार्किट पे राज करने का दम रखता है। तो अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो उस से पहले चलिए जान लेते हैं कि इसमें क्या क्या फीचर्स मिलते हैं और इसकी कीमत कितनी है।

Ather Rizta E-Scooter

इस स्कूटर में मिलती है शानदार रेंज

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर 3.7 Kwh की कैपेसिटी वाले बैटरी पैक के साथ आता है जो इस स्कूटर को बेहतरीन रेंज प्रदान करता है। एक सिंगल चार्ज में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 160 किलोमीटर की रेंज दे देता है वहीँ बात करने चार्जिंग की, तो इसके साथ आपको एक फ़ास्ट चार्जर मुफ्त दिया जाता है जिसकी मदद से आप इसे घर पे ही केवल 5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं और 4 घंटे 30 मिनट में 80 परसेंट तक चार्ज कर सकते हैं।

Also Read: गरीबों के लिए Hero का सस्ती कीमत वाला नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च

Ather Rizta में मिलेंगे कमाल के फीचर्स

क्लासिस लुक के साथ आने वाले इस स्कूटर में काफी प्रीमियम फीचर्स भी मिलते हैं जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी अलार्म, LED लाइट्स, LED टेल लैंप, 56 लीटर की स्टोरेज कैपेसिटी, USB पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, wifi कनेक्टिविटी, कालिंग और मस्सागिंग फीचर्स, लो बैटरी अलार्म और पावर सेविंग मोड। इसके साथ इसमें राइडर के लिए टोटल तीन राइडिंग मोड्स भी दिए गए हैं।

इस स्कूटर में लगायी गयी है तगड़ी मोटर

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर आता है 4 किलोवाट की आधुनिक मोटर के साथ जो इसे तगड़ी रफ़्तार प्रोवाइड करती है। इसमें देखने के मिलती है 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड, तो अगर आप तेज रफ़्तार के शौक़ीन हैं तो इसमें आपको कोई भी कमी देखने के नहीं मिलने वाली। साथ में इसके मोटर पे आपको 3 साल की वारंटी भी दी जाती है जिस से खराबी आने पे आप मोटर मुफ्त में बदलवा सकते हैं। इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है मात्र 1 लाख 12 हज़ार रुपए।

Leave a Comment