Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर पर धमाकेदार सेल, मिल रहा ₹21,000 सस्ती कीमत पे

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर: भारत में आज कल हर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर ही खरीदना चाहता है तो जो भी लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सपना देख रहे थे, उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बजाज ने लॉन्च कर दी है जून की सेल, जिसमें बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर सस्ते दामों पर उपलब्ध करवाई जा रही है। यह स्कूटर रेंज और लुक्स के मामले में सबसे बेहतरीन है। चलिए जानते हैं कब से यह सेल शुरू होगी और इस स्कूटर में ऐसी क्या खासियत है जो आपको इसे खरीदने पर मजबूर कर सकती है।

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर शानदार ऑफर

बजाज भारत की सबसे पुरानी और भरोसेमंद कंपनियों में से एक है, जो अपने दो पहिया वाहनों के लिए प्रसिद्ध है। बढ़ती इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग को देखते हुए, बजाज ने कुछ समय पहले अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया था, ताकि यह भी इलेक्ट्रिक वाहनों के सेगमेंट में अपनी जगह बना सके। इसका नाम रखा गया था बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर। रेंज और कीमत के मामले में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी शानदार है।

जून महीने की स्पेशल सेल

दोस्तों ऐसा मौका आपको दोबारा नहीं मिलने वाला, वैसे तो बजाज चेतक को लॉन्च हुए काफी समय हो चुका है और इसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। लेकिन इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा होने की वजह से कई लोग इसे खरीद नहीं पा रहे थे अपने काम बजट के कारण। इस समस्या को समझते हुए, बजाज कंपनी ने गर्मियों की जून स्पेशल सेल निकाली है, जिसके तहत आप इस स्कूटर को ₹21,000 की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

Also Read: Adani Green इलेक्ट्रिक स्कूटर

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स और परफॉर्मेंस

Bajaj Chetak में 3.2 Kwh की बैटरी लगी है, जो 127 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। इसे चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है। इसमें एक 4 KWh की शक्तिशाली मोटर कनेक्ट की गई है। इसकी टॉप स्पीड 73 किलोमीटर प्रति घंटा है जो कि इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए काफी है। बजाज कंपनी ने हाल ही में इस स्कूटर का नया अवतार भी लॉन्च किया है, जिसमें लुक्स में बदलाव किया गया है।

क्यों खरीदें Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर?

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने शानदार रेंज, बेहतरीन लुक्स और परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। अब गर्मियों की स्पेशल सेल में ₹21,000 की छूट के साथ इसे खरीदना और भी आकर्षक हो गया है। यह मौका हाथ से जाने न दें और जल्दी से इस ऑफर का लाभ उठाएं।इस गर्मी, बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ अपनी राइड को और भी बेहतरीन और स्टाइलिश बनाएं। अपनी पसंद का इलेक्ट्रिक स्कूटर सस्ते दामों पर पाएं। जल्दी करें, आपकी जानकारी के लिए बता दें ये ऑफर सीमित समय के लिए है!

Leave a Comment