Jio 5G स्मार्ट फ़ोन हुआ लॉन्च, मात्र ₹3000 रुपए की कीमत में।

Jio 5g smartphone

रिलायंस जियो ने भारतीय बाजार में धूम मचाते हुए Jio भारत फोन लॉन्च किया है। सिर्फ 3000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध यह फोन सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन बन गया है। Jio Phone 5G का इंतजार अब खत्म होने वाला है। पहले इसे रिलायंस जियो लाइव स्टेज पर पेश करने की योजना थी, लेकिन मुकेश अंबानी ने अब इसे सबको सरप्राइज देने के लिए एक तरीक निकाली है जिसके बारे में उनके अलावा किसी को नहीं पता है।

5G इंटरनेट के साथ आता है Jio 5g फ़ोन

अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब से जियो ने कुछ राज्यों में 5G इंटरनेट लॉन्च किया है, लोगों ने अपने स्मार्टफोन बदलना शुरू कर दिया है। नए 5G स्मार्टफोन की मांग तेजी से बढ़ रही है। अगर आप भी नया 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। जियो जल्द ही अपना Jio 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जो उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है जो महंगे स्मार्टफोन नहीं खरीद सकते।

Also Read: Vivo V30 Pro phone

शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Jio के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स हैं। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है, जो इसे तेज और स्मूथ बनाता है। कैमरा की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 5000mAh की है, जिसे आप 33 वॉट के फास्ट चार्जर से मात्र 30 मिनट में चार्ज कर सकते हैं। एक बार फुल चार्ज होने पर यह फोन 2 दिन तक बैटरी बैकअप दे देता है। 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ, आप 4K क्वालिटी में वीडियो का आनंद ले सकते हैं।

कीमत और लॉन्च की जानकारी

Jio 5G स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹3000 है, जो इसे हर किसी के बजट में फिट करता है। अभी तक इस स्मार्टफोन के लॉन्च की पक्की तारीख की अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन लोगों को इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है कि यह फोन जल्द ही भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा और यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित होगा जो एक किफायती और बेहतरीन 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं।

Leave a Comment