Tata इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, ₹65,000 की कीमत में मिल रही 270 Km की रेंज

Tata इलेक्ट्रिक स्कूटर

Tata इलेक्ट्रिक स्कूटर: हम आपके लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की खबर लाए हैं, जो सिंगल चार्ज में 270 किलोमीटर की रेंज देता है और इसकी कीमत मात्र 65,000 से 70,000 रुपये के बीच में है। जब से इस स्कूटर के लॉन्च की खबर आई है, बाजार में हलचल मच गई है और हर कोई इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हम बात कर रहे हैं टाटा कंपनी के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की, जो दमदार फीचर्स और बढ़िया रेंज के साथ आता है।

Tata ने लॉन्च किया नया धमाकेदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

टाटा मोटर्स, जो अब तक अपनी चार पहिया वाहनों के लिए जानी जाती थी, अब इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों के सेगमेंट में भी कदम रखने जा रही है। टाटा का यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर किफायती कीमत में बेहतरीन सुविधाओं के साथ आ रहा है और बाजार पर अपना दबदबा बनाने की तैयारी में है। अगर आप भी एक अच्छे और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में थे, तो यह स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।

Also Read: TATA Electric Cycle ने करी भारत में एंट्री

ये स्कूटर इस तारीख तक हो सकता है लॉन्च

टाटा के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग को लेकर सभी उत्साहित हैं। हालांकि, इसकी पक्की लॉन्च डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, यह स्कूटर इस साल यानि 2024 के आखिर तक लॉन्च होता हुआ नज़र आ सकता है। इसके लॉन्च की तारीख सामने आते ही आप इसे ऑनलाइन बुक कर सकेंगे और अपने घर ले जा सकेंगे।

Tata Electric Scooter में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

टाटा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिलेंगे ढेर सारे शानदार फीचर्स जैसे डिजिटल डिस्प्ले, कीलेस एंट्री, एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB पोर्ट, फास्ट चार्जिंग, डिस्क ब्रेक, पार्क और रिवर्स असिस्ट। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है और यह सिंगल चार्ज में 270 किलोमीटर की रेंज देता है। इसे चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का समय लगता है। अगर आप इसे खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। आप इस स्कूटर को 2300 रुपये प्रति महीने की किश्तों में भी खरीद सकते हैं।

Leave a Comment