बाजार में आया 80 Km रेंज वाला नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत आपकी बजट के अंदर | Kyte Energy

Kyte Energy Electric Scooter: पेट्रोल की दाम इतने बढ़ चुके हैं कि अब पेट्रोल स्कूटर को चलाना भी महंगा पड़ रहा है ऐसे में आपको जरुरत है ऐसे वाहनों की जिनकी कीमत भी सस्ती हो और कम खर्चे में लम्बा डिस्टेंस कवर कर सकें और ऐसा सिर्फ इलेक्ट्रिक स्कूटर ही कर सकते हैं। तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लाये हैं जिसकी कीमत तो कम है ही साथ में एक चार्ज में शानदार रेंज भी इसमें मिलती है और काफी बेहतरीन फीचर्स और लुक्स के साथ इसे बाजार में लॉन्च किया जा रहा है।

Kyte Energy Electric Scooter

Kyte Energy Magnum X E-Scooter

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएँगे Kyte Energy Magnum X इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जो सच में काफी कूल तो दिखता ही है साथ में इसमें इनस्टॉल की गयी है 3.2 Kwh की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन बैटरी जो एक सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर तक की रेंज दे देती है। साथ में इस बैटरी पे 3 साल की वारंटी भी दी जाती है। दोस्तों ये कंपनी नयी है तो भले ही इस कंपनी का नाम आपने ना सुना हो लेकिन ये क्वालिटी के मामले एक नंबर स्कूटर बनती है।

Also Read: Ather Energy ने लॉन्च अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, रेंज जानकार चौंक जाओगे।

इस स्कूटर में मिलते हैं धांसू फीचर्स

इनके स्कूटर को हमने खुद ड्राइव करके देखा है सच में काफी प्रीमियम क्वालिटी महसूस होती है। आपको लगेगा ही नहीं कि आप इतना सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर चला रहे हैं। प्रीमियम लुक्स के साथ इसमें काफी सारे प्रीमियम फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे LED लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जो कि इस रेंज वाले ज्यादातर स्कूटर में देखने को नहीं मिलेगा साथ में ब्लूटूथ कालिंग, ऐप कनेक्टिविटी, एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी अलार्म, फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक,लो बैटरी अलर्ट आदि।

इसकी रफ्त्तार जानकार चौंक जाओगे

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है वहीँ इसकी बैटरी के साथ 2.4 kW की मोटर को कनेक्ट किया गया है जो इस स्कूटर को बेहतरीन रफ़्तार प्रोवाइड करती है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड है 45 किलोमटेर प्रति घंटा। इतने बढ़िया फीचर्स और रेंज के साथ आने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है मात्र 67 हज़ार रुपए जिसे आप केवल 18 हज़ार रुपए डाउनपेमेंट और 1700 रुपए मंथली EMI देके भी खरीद सकते हैं।

Leave a Comment