Okinawa Electric Scooter: गरीबों के लिए सस्ती कीमत में हुआ लॉन्च

भारत में Okinawa एक जानीमानी इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी के रूप में जानी जाती है, जिसके ई-स्कूटर लोगों के बीच काफी पसंद किये जाते हैं। आज हम आपको Okinawa के एक बेहतरीन मॉडल, R30, के बारे में बताने जा रहे हैं। यह एक कम स्पीड लेकिन बढ़िया रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे चलाने के लिए न तो लाइसेंस की आवश्यकता है और न ही रजिस्ट्रेशन की। यह आपके रोजमर्रा के कामों के लिए एक बढ़िया साथी साबित हो सकता है।

Okinawa Electric Scooter

दमदार परफॉर्मेंस और शानदार रेंज

Okinawa R30 में एक 1.25kWh की पावरफुल लिथियम आयन बैटरी लगी है, जिस पर कंपनी तीन साल की वारंटी देती है जो कि आपके लिए काफी है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है और सिंगल चार्ज में यह 60 किलोमीटर की रेंज देता है। यह स्कूटर खासतौर पर शहर के भीतर के सफर के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो आपके रोजमर्रा के कामों में आसानी से साथ देगा।

Also Read: आग गया Honda का Activa E-Scooter, कीमत और रेंज जानकार चौंक जाओगे

स्टाइलिश और प्रीमियम डिज़ाइन

R30 स्कूटर में 3.5 इंच का डिजिटल मीटर, LED लाइट, फास्ट चार्जर, रिमूवेबल बैटरी, टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और दो रियर स्प्रिंग्स दिए गए हैं, जो इसे एक प्रीमियम लुक और शानदार डिज़ाइन देते हैं। यह स्कूटर 150 किलो तक का वजन उठा सकता है, जो इस प्रकार के स्कूटर के लिए काफी अच्छा है। Okinawa R30 पाँच आकर्षक रंगों में उपलब्ध है: सफेद, हरा, लाल, नारंगी और पीला। इसके दोनों टायर्स में ड्रम ब्रेक्स लगे हुए हैं, जो सुरक्षित और भरोसेमंद ब्रेकिंग सुनिश्चित करते हैं।

Okinawa की कीमत और बुकिंग

Okinawa R30 का एकमात्र वैरिएंट, स्टैंडर्ड, ₹66,500 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। इसे आप ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। इसके अलावा, यह स्कूटर EMI पर भी खरीदा जा सकता है। मात्र ₹1500 प्रति महीने की EMI पर यह स्कूटर आपका हो सकता है। यदि आप एक धीमी स्पीड वाले रोजाना के काम में उपयोग करने के लिए, और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं, तो Okinawa R30 आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है।

Leave a Comment