Tata Electric Scooter की लॉन्च डेट आयी सामने, अब सबकी होगी छुट्टी

Tata Electric Scooter: तो कैसे हो आप सब आज फिर एक बार लाये हैं आपके लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर जो दे रहा है सिंगल चार्ज में 270 किलोमीटर की रेंज मात्र 67 हज़ार रुपए की कीमत में। जब से इस स्कूटर के लॉन्च होने की खबर आयी है मार्किट में तहलका मचा हुआ है हर कोई इंतज़ार कर रहा है इसके लॉन्च होने का। हम बात कर रहे हैं टाटा कंपनी के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की जो आता है दमदार फीचर्स और धांसू टॉप स्पीड के साथ, चलिए जानते हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Tata Electric Scooter

ये स्कूटर आपके लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है

भारत की सबसे बड़ी चार पहिया वाहन बनाने कंपनी अब इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों के सेगमेंट में भी घुसने जा रही है। और अपनी सस्ती कीमत के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर के मार्किट पे अपना कब्ज़ा जमाने के लिए तयारी कर रही है। तो अगर आपको भी ट्रांसपोर्टेशन के लिए एक बढ़िया और kifayti वाहन की जरुरत थी और एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे थे तो आप थोड़े और समय तक इसके लॉन्च होने का इंतज़ार कर सकते हैं।

Also Read: TVS का नया TVS Jupiter इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगा सबके दिलों पे राज

Tata Electric Scooter इस दिन हो सकता है लॉन्च

आप सभी ने टाटा के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की खबर तो सुन ही ली होगी लेकिन क्या आपको पता है कि ये कब तक लॉन्च हो सकता है? अगर नहीं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये अगस्त 2024 तक लॉन्च होता हुआ नज़र आ सकता है हालांकि ओफ्फिसिकालय इसकी लॉन्च डेट सामने नहीं आयी है लेकिन कुछ सोर्सेज से हमे जानकारी मिली है कि ये अगले तीन महीने के अंदर यानी अगस्त महीने से पहले लॉन्च होता दिखाई देगा। जिसके बाद आप इसकी बुकिंग ऑनलाइन कर पाएंगे।

लॉन्च होगा धांकड़ फीचर्स के साथ

Tata Electric Scooter में काफी बेहतरीन फीचर्स जैसे डिजिटल डिस्प्ले, कीलेस एंट्री, एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी अलार्म, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB पोर्ट, फ़ास्ट चार्जिंग, डिस्क ब्रेक, पार्क और रिवर्स असिस्ट जैसे बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं। इस स्कूटर की टॉप स्पीड है 90 किलोमीटर प्रति घंटा और सिंगल चार्ज में 270 किलोमीटर की रेंज दे देता है वहीँ इसे चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का ही समय लगता है। आप इसे 2200 रुपए प्रति महीने की किश्तों पे भी खरीद सकते हैं।

Leave a Comment