TVS का नया TVS Jupiter इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगा सबके दिलों पे राज

TVS Jupiter ELECTRIC SCOOTER

TVS Jupiter इलेक्ट्रिक स्कूटर: बाजार में बढ़ती इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए TVS कंपनी एक के बाद एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करती जा रही है जो कि लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। हाल ही में टीवीएस ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने का फैसला लिया है जिसका नाम है TVS Jupiter इलेक्ट्रिक स्कूटर। ये इतना कमाल का स्कूटर है जो बहुत ही बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है और एक बार चार्ज करके 225 किलोमीटर की रेंज दे सकता है।

यह भी पढ़ें: iVOOMi Jeet X Electric Scooter

इस स्कूटर में मिलेगी अब तक की सबसे बढ़िया रेंज

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन बैटरी ले साथ आता है जो 4 Kwh का आउटपुट प्रोड्यूस कर सकता है। इस स्कूटर को चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का समय लगता है। इसके साथ आपको एक फ़ास्ट चार्जर भी प्रोवाइड करवाया जाता है जिस से आपने इस स्कूटर को घर पे चार्ज कर सकते हैं। ये स्कूटर हाइपर चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है जिस से आप चार्जिंग स्टेशन पे जाके इसे केवल 30 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसकी बैटरी पे 4 साल की सर्विस वारंटी भी दी जाती है।

TVS Jupiter इलेक्ट्रिक में मिलते हैं नए और तगड़े फीचर्स

TVS Jupiter इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतरीन पावर वाली मोटर का इस्तेमाल भी किया गया है जो इस स्कूटर को तूफानी स्पीड प्रोवाइड करती है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड है 90 किलोमीटर प्रति घंटा और इसके टायर्स में डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं। इसमें देखने को मिलते हैं डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB पोर्ट, LED लाइट्स, एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी अलार्म, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मैसेजिंग और कॉलिंग, पार्क असिस्ट और रिवर्स असिस्ट जैसे कई तगड़े फीचर्स।

कीमत और EMI आपकी बजट के अंदर

इतनी बढ़िया स्पेसिफिकेशन जानकार अगर आपका भी मन बनचुका है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूटर की कीमत है 1 लाख 20 हज़ार रुपए। साथ में 3223 रुपए की मंथली EMI पे भी आप इसे खरीद सकते हैं वो भो केवल 15 हज़ार रुपए की डाउनपेमेंट दे कर। हालांकि ये स्कूटर अभी लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन कंपनी इसे बहुत ही जल्द बाजार में उतारने का प्लान बना रही है जिसके बाद आप इसे ऑनलाइन TVS की ऑफिसियल वेबसाइट पे जाके बुक कर पाएंगे।

Leave a Comment