Vijay Kedia का ये स्टॉक ₹6 से पहुंचेगा ₹700, इन्वेस्टर्स ने कमाए धमाकेदार रिटर्न्स।

Vijay Kedia secret multibeggar stock

Vijay Kedia: आज हम आपको एक ऐसे स्टॉक के बारे में बताने वाले हैं जिसने अपने इन्वेस्टर्स के पैसे को 100 गुना कर दिया है। हम बात कर रहे हैं Transformers and Rectifiers (India) Ltd कंपनी की जिसने अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर आप ने इस कंपनी में 2 साल पहले 1 लाख रुपए डाले होते तो आज आपके पास 1 करोड़ रुपए होते और अगर 1 हज़ार भी डाले होते तो आज आप लखपति होते।

ये स्टॉक बन गया मल्टीबैगर

इस मल्टीबैग्गेर स्टॉक ने इस साल भी हर साल की तरह धमाकेदार रिटर्न्स कमाए हैं जिसकी वजह से पिछले एक साल में भी इसने काफी बढ़िया रिटर्न्स बनाये हैं हालांकि जबसे ये स्टॉक न्यूज़ में आया है तबसे इसमें काफी गिरावट देखने को मिली है लेकिन इस स्टॉक के फंडामेंटल काफी स्ट्रांग हैं तो इसमें काफी अच्छा ख़ासा करेक्शन को देखने को मिल सकता हैं जिसके बाद अगर आप इस स्टॉक को खरीदेंगे तो आपके लिए ये बढ़िया रेतुर्न बनाके दे सकता हैं।

Also Read: इस कंपनी ने 20 दिन में इन्वेस्टर्स का पैसा किया 5 गुना

स्टॉक की कीमत में आया बड़ा करेक्शन

वैसे तो कोविड के बाद से ही बड़ी से बड़ी कंपनी में भी गिरावट देखने को मिलती थी लेकिन जब पूरा मार्किट गिर रहा था और हर कंपनी के स्टॉक में बहुत तेज गिरावट दिख रही थी वहीँ इन्हे के बीच कुछ ऐसे स्टॉक भी थे जो की आज हीरे से कम नहीं हैं उन्ही में एक स्टॉक ये भी था जिस पे आज जाके सबकी नज़र पड़ रही हैं। ऐसे में इस स्टॉक में काफी बड़ा करेक्शन देखने को मिल रहा हैं ऐसे में आपको बस इंतज़ार करना हैं और सही जगह पे एनालिसिस करके स्टॉक में एंट्री करनी हैं।

कंपनी में किया जा सकता हैं इन्वेस्ट?

6 रुपए से शुरू हुआ ये शेयर आज के दिन 626.50 रुपए पे ट्रेड कर रहा हैं हालांकि इस स्टॉक ने 664 रुपए का हाई टच किया था और बहुत ही जल्द ये 700 रुपए के पार पहुँच सकता हैं । कुछ न्यूज़ ये भी निकलके आ रही हैं की इस कंपनी में दिग्गज इन्वेस्टर विजय केडिया भी इन्वेस्ट करने के लिए प्लान कर रहे हैं जिसके लिए हाल ही में उन्होंने अपने टीम मेंबर के साथ प्लान बनाया था हाल ही में हुई मीटिंग में। लेकिन ये हमे कुछ सोर्सेज से पता चला हैं तो अगर आपको इन्वेस्ट करना हैं तो आप अपनी रिसर्च करके एक अच्छे करेक्शन के बाद इसमें इन्वेस्ट कर सकते हैं।

Leave a Comment