इस कंपनी ने 20 दिन में इन्वेस्टर्स का पैसा किया 5 गुना, विजय केडिया ने भी किया इन्वेस्ट

vijay kedia new stock

कुछ दिन पहले मार्किट में एक नयी कंपनी का IPO आया था जिसने बम्पर ओपनिंग करके इन्वेस्टर को भारी रिटर्न्स बनके दिए हैं। हम बात कर रहे हैं TAC Infosec Ltd कंपनी की जो की कुछ ही दिन पहले स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट हुई थी। इसका लिस्टिंग प्राइस 106 रुपए था लेकिन अभी इसने 518 रुपए का हाई लगाया था और आज के दिन की बात करें तो ये शेयर 494 रुपए पे ट्रेड कर रहा है। इस कंपनी में विजय केडीए ने भी इन्वेस्ट किया हुआ है।

रोजाना लग रहे थे सर्किट

ये कंपनी 5 अप्रैल 2024 को मार्किट में लिस्ट हुई थी तभी से डेली इसके शेयर में सर्किट पे सर्किट लग रहे हैं। जैसे ही मार्किट खुलता था ये शेयर 10 परसेंट ऊपर चला जाता था। हालांकि अब इसमें सर्किट नहीं लग रहा है लेकिन इस समय इसमें इन्वेस्ट करना इस कंपनी में सही नहीं होगा क्यूंकि ये अभी बहुत महंगे दामों पे मिल रहा है आप इसके प्राइस में करेक्शन आने का इंतज़ार कर सकते हैं।

Also Read: Vijay Kedia: Reliance Group की इस कंपनी में खरीदे 40 लाख शेयर

विजय केडिया ने भी खरीदी है हिस्सेदार

हालाँकि ये कंपनी बढ़िया कारोबार करती है और इसका मार्किट कैप भी है यानी इसके ग्रो होने के द्वार खुले हुए हैं और हो सकते है ये अपने सेगमेंट की लीडर बन जाए फ्यूचर में लेकिन जो सबसे जरुरी कारण है इसके बम्पर IPO का वो है इसमें खरीदी हुई विजय केडिया के द्वारा 15 परसेंट की हिस्सेदारी। वैसे आप अपनी एनालिसिस और रिसर्च लगाके सही समय पे पे और सही कीमत पे इस स्टॉक में इवेस्ट कर सकते हैं।

अब तक का सबसे बेहतरीन IPO

इस कंपनी को लिस्ट हुए मात्र 22 दिन ही हुए हैं और इतने कम दिन में ये इन्वेस्टर्स का पैसा लगभग 5 गुना कर चुका है। ऐसे में अगर आपने इस कंपनी में इन्वेस्ट किया होता 1 लाख रुपए तो 20 दिन के अंदर आपके वो पैसे बढ़के हो गए होते 5 लाख रुपए। लेकिन ये बता पाना कि कोनसी कंपनी का IPO बढ़िया है और कोनसी कंपनी का बेकार बहुत ही मुश्किल है। लेकिन ये सब हम अपने व्हाट्सप्प ग्रुप पे इन्फॉर्म करते हैं जिसके लिए आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ सकते हैं।

Leave a Comment