Vijay Kedia का ये पैनी शेयर ₹3 रुपए से पहुँचा ₹3000 रुपए मात्र 3 साल में, क्या करें इन्वेस्ट?

Waaree Renewable Technologies share price target

Vijay Kedia: दोस्तों आपको ये जानके विश्वास नहीं होगा कि मार्किट में ऐसे भी स्टॉक हैं जो कि इन्वेस्टर्स को छप्पर फाड़ रिटर्न्स बनाके दे रहे हैं ऐसा ही एक स्टॉक काफी चर्चा में चल रहा है जिसने इन्वेस्टर्स का पैसा हज़ार गुना कर दिया है वो भी मात्र 3 साल के अंदर और सिर्फ 1 साल के अंदर इस स्टॉक ने इन्वेस्टर्स के पैसे को 15 गुना बना दिया है। हम बात कर रहे हैं Waaree Renewable Technologies Ltd कंपनी की जिसका मेन फोकस है रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर।

इन्वेस्टर्स ने बनाये छप्परफाड़ रिटर्न्स

इस कंपनी के शेयर के प्राइस एक साल में 1,428.37% बड़ा है यानि अगर आपने एक साल पहले भी इस कंपनी में 1 लाख रुपए इन्वेस्ट किये होते तो आज आपके पास करीब 15 लाख रुपए होते और अगर 10 लाख रुपए इन्वेस्ट किये होते तो आज आपके पास करीब 1 करोड़ 50 लाख रुपए होते। ये शेयर 3 रुपए से भी कम की कीमत पे लिस्ट हुआ था साल 2020 में जब से जो इस शेयर ने रफ़्तार पकड़ी है, लोगों के होश उड़ चुके हैं।

Also Read: Vijay Kedia का ये स्टॉक ₹6 से पहुंचेगा ₹700

इस कंपनी में किया शेयर मार्किट के दिग्गजों ने इन्वेस्ट

इस शेयर में शेयर मार्किट की बड़े बड़े दिग्गज जैसे विजय केडिया ने भी इन्वेस्ट किया हुआ। इस कंपनी के शेयर में इतनी रफ़्तार का सबसे मेन कारण हैं इसके साल दर साल बढ़ते प्रॉफ़िट्स। बहुत ही कम समय के अंदर ये भारत की रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर की सबसे बड़ी कम्पनयों में से एक बन चुकी है। इसके फंडामेंटल और टेक्निकल भी बहुत ही स्ट्रांग हैं और इसका शेयर अभी और भी ऊचाँइयों को छूता नज़र आ सकता है। फिलहाल में इस कंपनी के मार्किट कैप 28 हज़ार करोड़ से भी ज्यादा है इस से आप इस कंपनी के पोटेंशियल के अंदाजा लगा सकते हैं।

क्या अभी इन्वेस्ट करना सही रहेगा?

वैसे तो आने वाला फ्यूचर ही रिन्यूएबल एनर्जी के है ऐसे में Waaree Renewable कंपनी के और भी ज्यादा ग्रो करने की बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। इस स्टॉक के डेली चार्ट पे अगर आप नज़र डालेंगे तो एक महीने के अंदर 58 परसेंट के रिटर्न्स बनाये हैं यानि जहाँ एक महीने पहले ये 1500 रुपए पे ट्रेड कर रहा था वहीँ अब ये 3000 रुपए पे ट्रेड कर रहा है। आज 7 मई 2024 को भी इस स्टॉक में 4.14% की तेज़ी देखने को मिली है। ऐसे में आप एक अच्छे पुलबैक के इंतज़ार कर सकते हैं और इसमें बाइंग के विचार बना सकते हैं। और अगर आपको हमारी सहायता चाहिए तो आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ सकते हैं।

Leave a Comment