Vijay Kedia के ये 3 स्टॉक खरीदो 1 महीने में मालामाल हो जाओगे

Vijay Kedia TOP 3 STOCK

Vijay Kedia: दुनिया भर में बिगड़ती व्यवस्थाओं के बाद मार्किट में काफी बढ़िया करेक्शन देखने को मिला था ऐसे में काफी बढ़िया स्टॉक बहुत ही कम कीमत में मिल रहे हैं जो कि आप को कम समय में बड़े रिटर्न्स बनाके दे सकते हैं। एक्सपर्ट द्वारा चुने गए ये स्टॉक आपके पैसे को बहुत ही कम समय में दोगुना तक करने का दम रखते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको मोतीलाल ओसवाल ब्रोकरेज फर्म के एक्सपर्ट द्वारा बताये गए उन स्टॉक के बारे में बताएँगे जिनमे एक्सपर्ट ने खरीदारी करने की सलाह दी है।

Cyient Ltd Share

ब्रोकरेज के एक्सपर्ट ने सबसे पहले नंबर पे रेकमेंड किया है Cyient Ltd शेयर को जिसका भाव फिलहाल 1,800 रुपए पे चल रहा है और पिछले एक साल में इस कंपनी के स्टॉक में 50 परसेंट की तेज़ी देखने को मिली है। एक्सपर्ट ने इसमें खरीदारी करने की सलाह दी है। कंपनी ने पिछले क्वार्टर में शानदार प्रॉफिट कमाया है जिसका असर इसके शेयर में बढ़ौतरी के रूप में नज़र आया। ऐसे में आप भी शार्ट टर्म के लिए इस कंपनी में निवेश कर सकते हैं।

Also Read: इस कंपनी ने 20 दिन में इन्वेस्टर्स का पैसा किया 5 गुना

ICICI Bank Share

दूसरे नंबर पे जो स्टॉक है उसका नाम है ICICI बैंक, जो कि भारत की सबसे बड़ी बैंको में से एक है। फिलहाल इसके शेयर की कीमत 1,130.80 रुपए चल रही है। हालांकि ये पहले से बहुत बड़ी कंपनी है लेकिन पिछले कुछ समय से इसमे बड़ा करेक्शन देखने को मिला है जिसकी वजह से ये सस्ती कीमत में मिल रहा है ऐसे में आप इस बढ़िया और भरोसेमंद स्टॉक को अपने पोर्टफोलियो में खरीदकर दाल सकते हैं क्यूंकि ये आपको लम्बे समय में काफी बढ़िया रिटर्न्स बनके दे सकता है।

Trent Ltd Share

तीसरे नंबर पे ब्रोकरेज एक्सपर्ट ने रखा है टाटा की कंपनी Trent Ltd को जिसने पिछले एक साल में इन्वेस्टर्स को 216.22% रिटर्न्स बनाके दिए हैं। आज की तारिख में ये स्टॉक 4,495 रुपए पे ट्रेड कर रहा है और बहुत ही जल्द ये 5000 रुपए के मार्क को भी छूता हुआ नज़र आएगा। इस कंपनी के स्टॉक की कीमत में काफी गिरावट देखने को मिली है ऐसे में ये सही मौका है इसमें खरीदारी करके कम समय में शानदार रिटर्न्स कामने का।

Leave a Comment