Matter Aera Electric Bike में मिलेगी 225 KM की रेंज और 80 KMPH की टॉप स्पीड, ले जाएँ घर मात्र ₹5100 में

Matter Aera Electric Bike

Matter Aera Electric Bike: आज हम आपको बताने वाला हैं एक दमदार बाइक के बारे में जो की पूरी तरह इलेक्ट्रिक होने वाली है, इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम है Matter Aera Electric Bike जिसमे आपको मिलती है 225 किलोमीटर की रेंज सिर्फ एक सिंगल चार्ज में। इस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक और डिज़ाइन भी सभी लोगों को बहुत पसंद आया है साथ में इसकी कीमत भी काफी कम होने वाली है। चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Matter Aera Electric Bike

मैटर ऐरा इलेक्ट्रिक बाइक में एक काफी बढ़िया क्वालिटी और ज्यादा एनर्जी वाली 5 Kw की लिथियम आयन की बैटरी को लगाया गया है इसके साथ आपको एक फ़ास्ट चार्जर भी दिया जाता है जिसकी मदद से आप इसे घर पे ही चार्ज कर सकते हैं इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 5 घंटे का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होक 225 किलोमीटर तक की रेंज के देती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी पे आपको 3 साल तक की वारंटी दी जाती है।

0 से 60 KMPH मात्र 6 सेकंड में

Matter Aera इलेक्ट्रिक बाइक काफी बढ़िया 10 Kw की BLDC मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है जो की इस बाइक को 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रोवाइड करती है। ये बाइक मात्र 6 सेकंड 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। साथ में आपके ब्रेकिंग एक्सपीरियंस को स्मूथ बनाने के लिए डबल डिस्क ब्रेक दिए जाते हैं। मैटर ऐरा इलेक्ट्रिक बाइक टोटल 5 कलर ऑप्शन के साथ लांच की गयी है जो कि हैं कॉस्मिक ब्लैक, कॉस्मिक ब्लू, नोर्ड ग्रे, ब्लेज़ रेड, और ग्लेशियर वाइट।

फीचर्स और शानदार फीचर्स

Matter Aera Electric Bike में आपको काफी सरे प्रीमियम और नार्मल डेअटरेस दिए जाते हैं जिनमे से कुछ फीचर्स हैं 7 इंच टचस्क्रीन LCD डिस्प्ले, LED लाइट्स, कालिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी थेफ़्ट अलार्म, ड्यूल गैस-चार्ज शॉक्स, ड्यूल चैनल ABS, आदि। साथ में आपके ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कुछ राइडिंग मोड्स भी दिए जाते हैं। मैटर ऐरा इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत है 1 लाख 74 हज़ार रुपए और आप इसे 5100 रुपए की मंथली EMI पे भी खरीद सकते हैं।

Also Read: Hero Mavrick 440 Bike

1 thought on “Matter Aera Electric Bike में मिलेगी 225 KM की रेंज और 80 KMPH की टॉप स्पीड, ले जाएँ घर मात्र ₹5100 में”

Leave a Comment