फ़ोन के बाद अब Realme ने लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

Realme Electric Scooter: आप सभी के लिए इस साल की सबसे बड़ी खुशखबरी आ चुकी है, जो लोग भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे थे लेकिन महनगी कीमत के कारण ले नहीं पा रहे थे उनके अब फ़ोन बनाने वाली कंपनी Real Me अब एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। सूत्रों के मुताबिक़ रियल मी इलेक्ट्रिक स्कूटर में 230 किलोमीटर की रेंज मिलेगी लेकिन कीमत बहुत ही काम राखी जाएगी जिस से हर कोई इस स्कूटर को खरीदकर अपना सपना पूरा कर सके।

Realme Electric Scooter

Realme इलेक्ट्रिक स्कूटर

ये कंपनी भारत के सबसे सस्ते और बढ़िया फ़ोन बनाके बेकने के लिए फेमस है वो अब सस्ते और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने के लिए भी जानी जाएगी। दरअसल ये कंपनी बहुत समय से इलेक्ट्रिक वाहनों के सेगमेंट में भी एंट्री लेना चाहती थी जिस से यह भी बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों के मार्किट अपनी जगह बना सकें और अपने धंधे को आगे बढ़ा सकें जिसकी शुरुआत कंपनी ने एक नया और शानदार Realme इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करके की है।

Also Read: आपके बजट में Hero का धमाका! नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 200km रेंज

इस स्कूटर में मिलेगी शानदार रेंज

इस साल के आखिर तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की प्लानिंग कंपनी द्वारा की गयी है और अगली साल तक या इलेक्ट्रिक गाड़ियों के सेगमेंट में भी एंट्री ले सकते हैं। बात करें रियलमी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी की टॉप इसमें इनस्टॉल की गयी है 6 Kw की लिथियम आयन बैटरी जो सिंगल चार्ज में 230 किलोमीटर की रेंज देने का दम रखती है। इस स्कूटर के साथ एक मुफ्त सुपर फ़ास्ट चार्जर दिया जायेगा क्यूंकि ये स्कूटर में देखने को मिलेगा सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट।

कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Realme इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार BLDC मोटर के साथ लॉन्च किया जायेगा जिसकी स्पेसिफिकेशन अभी कंपनी द्वारा रिवील नहीं की गयी हैं। वहीँ इसमें काफी सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED लाइट, डबल डिस्क ब्रेक, एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी अलार्म, सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ कालिंग, मैसेजिंग। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी आप सभी के बजट में होने वाली है जो कि है मात्र 66 हज़ार रुपए। इसके बारे में और जानकारी मिलते ही हम अपने व्हाट्सप्प ग्रुप पे अपडेट कर देंगे जिसके लिए आप ज्वाइन के बटन पे क्लिक करके हमारे ग्रुप से जुड़ सकते हैं।

Leave a Comment