₹20,000 की भारी कटौती पर खरीदो TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, नहीं मिलेगा दूसरा मौका

TVS iQube electric scooter on new big offer: आपको बता दे आज के वक्त में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. जैसे कि आप सबको पता है. टीवीएस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में सबसे ज्यादा बिक रहे हैं. इसका कारण है. टीवीएस अपने हर इलेक्ट्रिक स्कूटर में बढ़िया रेंज और टॉप स्पीड दे रही है. टीवीएस कंपनी अभी तक भारत में अपने कई प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च कर चुकी है. जिसमें से टीवीएस TVS iQube electric scooter की डिमांड भारत में सबसे ज्यादा है. साथ ही साथ आपको बता दे टीवीएस कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹20,000 की भारी कटौती करी है.

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से TVS iQube electric scooter के बारे में विस्तार से बताएंगे, इसमें आपको अब तक की सबसे बढ़िया रेंज और हाई स्पीड देखने को मिलेगी, हम आपको इस आर्टिकल के द्वारा इसकी कीमत और ऑफर के बारे में विस्तार से बताएंगे, तो शुरू करते हैं. आज का सुनहरा लेख

TVS iQube electric scooter

TVS iQube electric scooter देगा सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज

टीवीएस कंपनी द्वारा इस TVS iQube electric scooter के अंदर काफी बढ़िया रेंज और बैटरी दी गई है. जिससे आप अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को किसी भी लंबे सफर पर ले जा सकते हैं. टीवीएस कंपनी ने बताया है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर से ज्यादा का सफर आराम से तय कर सकता है. वह भी बिना रुके, इसकी इतनी बढ़िया रेंज का कारण है. इसकी दमदार बैटरी जिसे टीवीएस कंपनी ने लिथियम आयरन पैक के साथ बनाया है. यह बैटरी 36Ah की पावर को प्रोड्यूस कर सकती ह. इस स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 6 से 7 घंटे का समय लगता है. और सबसे खास बात टीवीएस कंपनी अपनी इस बैटरी पर 5 साल की वारंटी दे रही है.

TVS iQube electric scooter के अंदर मिलेंगे सबसे हटके फीचर्स

टीवीएस कंपनी ने इस TVS iQube electric scooter के अंदर सबसे ज्यादा शानदार फीचर्स से दिए हैं. जिससे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की परफॉर्मेंस पर कोई भी रुकावट ना आए, टीवीएस कंपनी ने इसमें कुछ इस प्रकार के फीचर से दिए हैं. जैसे एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, डिजिटल मीटर, टच स्क्रीन डिस्प्ले, टेलिस्कोप सस्पेंशन, बूट स्पेस, एलईडी हेडलाइट, फास्ट चार्जिंग पोर्ट और भी कई शानदार फीचर्स से भरपूर है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर इसे चलाने में आपको काफी आनंद आने वाला है.

TVS iQube electric scooter मैं मिलेगी हाई स्पीड और ताकतवर मोटर

टीवीएस कंपनी ने इस TVS iQube electric scooter के अंदर काफी हाई स्पीड दी है. जिससे आपका लंबा सफर काफी कम समय में पूरा हो सकता है. आपको बता दे टीवीएस कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 75 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से चल सकता है. टीवीएस कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर 250 W की BLDC मोटर को फिट किया है. जो भारत की नंबर वन मोटर है. इस स्कूटर को अपनी टॉप स्पीड प्राप्त करने में मात्र 8 सेकंड का समय लगता है.

TVS iQube electric scooter Price

चलिए TVS iQube electric scooter की कीमत की बात कर लेते हैं. जिसे टीवीएस कंपनी ने भारत में कितन रखी है. हम आपको बताते हैं. टीवीएस कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को भारतीय बाजार में मात्र ₹1,55,000 रखा है. साथ ही साथ टीवीएस कंपनी ने कहा है. कोई भी आम आदमी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीद कर अपने घर ले जा सकता है. बिना किसी डाउन पेमेंट के साथ यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है.

TVS iQube electric scooter की कीमत पर हुई ₹20,000 की भारी गिरावट

हम आपको बताने जा रहे हैं. टीवीएस कंपनी ने अपने इस TVS iQube electric scooter की कीमत पर कुछ गिरावट की है. टीवीएस कंपनी ने बताया है. बढ़ती महंगाई के कारण कोई इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद नहीं पा रहा है. इसे देखते हुए टीवीएस कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत पर ₹20,000 की भारी गिरावट की है. साथ ही साथ आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर Fame 2 की सब्सिडी भी मिलेगी, इसके बाद आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 1 लाख 21 हजार रुपए में मिलेगा, हमें यह जानकारी रिपोर्टरों के द्वारा पता चली है. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी हुई और कोई जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं. तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

Leave a Comment